दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तुलनात्मक तस्वीर ट्वीट कर खुद घिरी बीजेपी, कांग्रेस ने किया धन्यवाद, तो आप ने कहा शाबाश

गुरुवार को दिल्ली बीजेपी और कांग्रेस के बीच ट्वीटर पर बड़ी दिलचस्प नोक-झोक देखने को मिली, जिसमें बीजेपी ने केजरीवाल और पहले की सरकार की तुलना करके कांग्रेस को मौका दे दिया. इस मौके को कांग्रेस ने भुनाया और लिखा- चिंता न करें, वो दिन वापस आएंगे.

By

Published : Apr 2, 2021, 3:58 AM IST

Updated : Apr 2, 2021, 4:11 AM IST

delhi-bjp-gives-congress-a-chance-by-comparing-kejriwal-government-and-past-government
बीजेपी ने केजरीवाल की आलोचना कर कांग्रेस को दिया मौका

नई दिल्ली:गुरुवार को ट्वीटर पर बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच बड़ी दिलचस्प नोक-झोक देखने को मिली, जिसमें बीजेपी ने केजरीवाल की आलोचना के चक्कर में कांग्रेस की बड़ाई कर दी. ऐसे में कांग्रेस ने भी चुटकी ले ली और कहा चिंता न करें, वो दिन वापस आएंगे. वहीं आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को शाबाश कहा.

तस्वीर में केजरीवाल और पहले की सरकार की तुलना

दरअसल, दिल्ली बीजेपी ने ट्वीटर पर दो फोटो शेयर किया था, जिसमें दिल्ली में पहले की सरकार और आम आदमी की पार्टी की तुलना किया गया था. इस फोटो में एक तरफ ओवर ब्रिज के आस-पास शांति की तस्वीर थी, जिसमें कैप्शन लिखा था केजरीवाल के पहले की दिल्ली. वहीं दूसरी तस्वीर में दिल्ली दंगों की तस्वीर थी, जिसमें कैप्शन लिखा गया था केजरीवाल के बाद की दिल्ली.

कांग्रेस की चुटकी

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में बढ़ते कोरोना पर सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को बुलाई आपात बैठक

कांग्रेस ने ली चुटकी

बीजेपी के इस ट्वीट ने कांग्रेस को बैठे-बिठाए मौका दे दिया. फिर क्या था कांग्रेस ने इस मौके को हाथों हाथ लिया और बीजेपी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि "धन्यवाद, हम सभी जानते हैं कि वे बेहतर दिन थे, जब कांग्रेस सत्ता में थी और केंद्र और राज्य सरकार ने दिल्ली के नागरिकों की भलाई के लिए मिलकर काम किया. लेकिन चिंता न करें, वे दिन वापस आ जाएंगे".

आम आदमी पार्टी ने भी किया पलटवार

बीजेपी के ट्वीट पर आम आदमी पार्टी ने भी पलटवार किया. आम आदमी पार्टी ने लिखा- दिल्ली की कानून व्यवस्था गृह मंत्री अमित शाह के अधीन आती है. उन्होंने तंज कसते हुए लिखा शाबाश! @BJP4Delhiइसी तरह गृह मंत्री के निकम्मेपन को उजागर करते रहिए. इसी तरह कार्य करते रहिए, अगले 25 साल भी दिल्ली वाले भाजपा के साथ वही करेंगे जो पिछले 25 साल से करते आ रहे हैं.

आप का पलटवार
Last Updated : Apr 2, 2021, 4:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details