दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वकीलों ने किया AAP का समर्थन, लोगों से की वोट की अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब वकीलों का भी सहयोग मिल रहा है. दिल्ली बार एसोसिएशन के सभी वकीलों ने अन्य सभी वकीलों और जनता से केजरीवाल के पक्ष में वोट करने की अपील की है.

By

Published : Feb 6, 2020, 7:54 AM IST

Delhi assembly Election 2020
वकीलों ने किया AAP का समर्थन

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं. वहीं आज चुनाव प्रचार थम जाएगा. वहीं बचे हुए समय मे सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जुट गई हैं. अब केजरीवाल के पक्ष में वकील भी सामने आ गए हैं. दिल्ली बार एसोसिएशन के सभी वकीलों ने सभी से केजरीवाल के पक्ष में वोट देने की अपील की है. वकीलों का कहना है कि शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी विकास के साथ-साथ आम आदमी पार्टी ने स्वास्थ्य, परिवहन सहित कई विभागों में सराहनीय कार्य किया है.

वकीलों ने किया AAP का समर्थन

AAP को वकीलों का समर्थन
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब वकीलों का भी सहयोग मिल रहा है. दिल्ली बार एसोसिएशन के सभी वकीलों ने अन्य सभी वकीलों और जनता से केजरीवाल के पक्ष में वोट करने की अपील की है. इसको लेकर वकीलों का कहना है कि केजरीवाल ने जो भी वादे किए थे. वो सब पूरे किए. उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन किया है. इसके अलावा जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक बनाकर स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी सराहनीय काम किया है.

'जनता से किया अपना वादा बखूबी निभाया'
वकीलों ने ये भी कहा कि बिजली और पानी का बिल कम करके सीएम केजरीवाल ने जनता से किया अपना वादा बखूबी निभाया है. साथ ही कहा कि केजरीवाल ने अपने कार्यकाल में बहुत काम किया है. तभी वो कहते हैं कि 'काम किया है तो वोट दो'. सभी वकीलों का कहना है कि दिल्ली में वही सरकार आएगी, जो झूठे वादे नहीं बल्कि काम करती हो.

बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे और 11 फरवरी को परिणाम जारी किए जाएंगे. चुनाव के लिए प्रचार प्रसार गुरूवार शाम खत्म हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details