दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 4, 2021, 10:44 AM IST

Updated : Jun 4, 2021, 5:16 PM IST

ETV Bharat / state

ऑनलाइन चाकू मंगवा की बेरहमी से हत्या, गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ था विवाद

गर्लफ्रेंड के नए प्रेमी के पास जाने से नाराज युवक ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर नए प्रेमी के दोस्त की हत्या कर दी. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

delhi-ambedkar-nagar-man-murder
delhi-ambedkar-nagar-man-murder

नई दिल्ली:अम्बेडकर नगर इलाके में गर्लफ्रेंड के नए प्रेमी के पास जाने से युवक नाराज हो गया. उसने प्रेमिका को जब समझाना चाहा तो उसका नया प्रेमी पीटने के लिए उसे तलाशने लगे. इससे नाराज युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नए प्रेमी के दोस्त की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या कर दी.

वीडियो रिपोर्ट

हत्या के इस मामले में दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य दो आरोपियों को लोकल पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. जानकारी के अनुसार दीपक परिवार सहित अम्बेडकर नगर इलाके में रहता था. तीन साल से एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पढ़ें- तीसरी कोरोना लहर की तैयारी: आज दो महत्वपूर्ण बैठक करेंगे सीएम केजरीवाल

कुछ महीने पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ योगी को डेट करना शुरू कर दिया. उसने युवती को बताया कि योगी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है. इसकी जानकारी मिलने के बाद योगी उसे पीटने के लिए तलाश रहा था.

योगी का साथी कुणाल लगातार दीपक को तलाश रहा था, जिसके चलते वह कुछ दिनों के लिए अम्बेडकर नगर छोड़कर चला गया. वापस लौटने पर पता चला कि अब भी मामला शांत नहीं हुआ है. कुणाल अभी भी उसकी तलाश कर रहा है. इसलिए उसने कुणाल को सबक सिखाने की ठानी.

ऑनलाइन चाकू मंगवा कुणाल की हत्या

कुणाल को सबक सिखाने के लिए उसने अपने दोस्तों से बातचीत की. इसके लिए उन्होंने एक ऑनलाइन पोर्टल पर आर्डर देकर दो चाकू मंगवाए. बीते 1 जून की रात कुणाल अपने पिता के जन्मदिन के लिए केक लाने जा रहा था. वह जब मदनगीर स्थित भूमिया चौक पर पहुंचा तो दीपक एवं उसके साथियों ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर उसे घायल कर दिया.

मृतक के परिजन

उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. हत्या के इस मामले में दो आरोपियों समीर और सोहेल को लोकल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं मुख्य आरोपी गौरव और उसका साथी रूप फरार चल रहे थे.

क्राइम ब्रांच ने मुख्य आरोपी को पकड़ा

हत्या के इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि मुख्य आरोपी दीपक अपने साथी रूप के साथ हस्तसाल गांव के पास आएगा. इस जानकारी पर क्राइम ब्रांच की टीम ने जाल बिछाकर गुरुवार शाम दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में उन्होंने पूरी वारदात के बारे में क्राइम ब्रांच को जानकारी दी. क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को मदनगीर पुलिस के हवाले कर दिया है.

Last Updated : Jun 4, 2021, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details