दिल्ली

delhi

By

Published : May 30, 2022, 8:18 PM IST

ETV Bharat / state

वसंतकुंज फार्म हाउस में फिर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज स्थित एक फॉर्महाउस के पास सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला है. स्थानीय लोगों ने शव को देखा और घटना की सूचना पुलिस को दी. पढ़ें पूरी खबर...

वसंतकुंज फार्म हाउस इलाके में युवक का शव मिला
वसंतकुंज फार्म हाउस इलाके में युवक का शव मिला

नई दिल्ली :दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज स्थित एक फॉर्म हाउस के पास सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला है. स्थानीय लोगों ने शव को देखा और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस के अनुसार मृतक के गर्दन पर चोट के निशान पाए गए हैं. जिसकी पहचान हरिशंकर (18) के रूप में हुई है. वह पेशे से मजदूर फार्म हाउस के पाश बनी झुग्गी में रहता था.

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच के बाद पाया गया कि यह हत्या का मामला है. मृतक मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है. मृतक और उसका परिवार यहां पर मजदूरी करके अपना पेट पालते थे. इस घटना के बाद यहां रहने वाले मजदूर काफी खौफ में है. मृतक के बारे में लोगों ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. फिलहाल कोई अहम सुराग पुलिस के हाथ नहीं आया है.

ये भी पढ़ें:सड़क पर टहल रही युवती से बाइक सवार मोबाइल छीन हुए फरार

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद भी पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा. इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने कई टीम का गठन किया है. गौरतलब है कि इसी इलाके में चार दिन पहले भी एक युवती का शव मिला था. अभी तक मृत युवती की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में एक और युवक का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है.

वसंतकुंज फार्म हाउस इलाके में युवक का शव मिला

वसंतकुंज का ये बेहद पॉश इलाका है. यहां चारो तरफ केवल फार्म हाउस ही है. हर सड़क पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. फिर भी इस तरह की घटना हो जाना और उसके बाद पुलिस के हाथ खाली रहना. पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है. चार दिनों में दो लोगों की हत्या के बाद शव बरामद हुआ है. पुलिस दोनों मामले सुलझाने में लगी है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details