दिल्ली

delhi

Crime In Delhi : राज पार्क में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 23, 2023, 10:12 AM IST

राज पार्क इलाके में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:बाहरी दिल्ली के राज पार्क इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल संजय गांधी पहुंचाया.

दरअसल, बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि 23 अप्रैल को 12.23 बजे के करीब बाहरी दिल्ली के राज पार्क थाना इलाके में पुलिस को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. कॉलर ने बताया कि राज पार्क स्थित राठी अस्पताल वाली गली में एक आदमी की डेड बॉडी पड़ी हुई है. सूचना मिलने के बाद राजपार्क थाने में एएसआई सुभाष मौक पर पहुंचे तो, युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला. उसके पास से आधार कार्ड बरामद हुआ, जिससे उसकी पहचान हाथरस निवासी जितेन्द्र कुमार के रूप में हुई. मौके पर मोबाइल क्राइम टीम व एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य एकत्र किए गए.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद: हाथ में बीयर की बोतल लेकर सिपाही ने की मारपीट, वीडियो वायरल होते ही हुआ सस्पेंड

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी गई है. इसके अलावा युवक के शव को मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और हत्या का मकसद पता करने में लगी हुई है. बता दें कि राजधानी में लगातार ऐसे मामले सामने आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:नोएडा में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले चार तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details