दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन के रिश्तेदारों की भी जानकारी जुटा रही क्राइम ब्रांच

क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि इस पूरे हिंसा मामले में ताहिर हुसैन की भूमिका का पता लगाने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के कॉल डिटेल को खंगाल रही है. इसके साथ ही उसके लोकेशन को भी ट्रेस की जा रही है.

By

Published : Mar 10, 2020, 1:21 PM IST

Crime branch is also collecting information about relatives of Tahir Hussain
ताहिर हुसैन के रिश्तेदारों की भी जानकारी जुटा रही क्राइम ब्रांच

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर हुसैन के रिश्तेदारों की भी कुंडली खंगाल रही है. क्राइम ब्रांच सूत्रों ने बताया कि ताहिर हुसैन से पूछताछ के दौरान कुछ नाम सामने आए हैं, जिनके आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

ताहिर हुसैन के रिश्तेदारों की भी जानकारी जुटा रही क्राइम ब्रांच
रिश्तेदारों पर है नजरक्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उत्तर पूर्वी दिल्ली हिंसा कि आरोपी ताहिर हुसैन से क्राइम ब्रांच की टीम लगातार पूछताछ कर रही है और पूछताछ के दौरान यह पता लगा है कि इस पूरे हिंसा के मामले में ताहिर हुसैन के कुछ रिश्तेदारों की भी भूमिका है. इसी के आधार पर सोमवार को ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम को हिरासत में लिया गया था. उससे भी क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है. इसके अलावा ताहिर हुसैन और उसके भाई के कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है. जिससे यह पता लग सके कि हिंसा के दौरान ताहिर हुसैन और उसके भाई ने किन-किन लोगों से बात की थी.कॉल डिटेल खंगाल रही क्राइम ब्रांचक्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि इस पूरे हिंसा मामले में ताहिर हुसैन की भूमिका का पता लगाने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के कॉल डिटेल को खंगाल रही है. इसके साथ ही उसके लोकेशन को भी ट्रेस की जा रही है. अभी तक जो बात निकल कर सामने आई है उसके मुताबिक ताहिर हुसैन 27 फरवरी तक मुस्तफाबाद इलाके में ही छिपा हुआ था. उसके बाद वह ओखला के जाकिर नगर इलाके में छिप गया. छिपने के बावजूद वह लगातार कुछ लोगों के संपर्क में था. ऐसे सभी लोगों की सूची बनाई जा रही है और क्राइम ब्रांच की टीम जल्द ही उनसे पूछताछ कर सकतीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details