दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में फिर खुलेआम Kiss करते दिखा कपल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में एक कपल के किस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कपल मेट्रो में खड़ा है और एक दूसरे को किस कर रहे हैं.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 25, 2023, 2:43 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता

नई दिल्ली:दिल्ली मेट्रो में कभी डांस, कभी झगड़े और कभी रोमांस करते हुए वीडियो वायरल होते हैं. इस बार एक और क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसके बाद लोग में काफी गुस्सा है. इसमें एक कपल एकदूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनके आस-पास के लोग बेफिक्र दिखे, जिससे पता चलता है कि ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में कुछ लोग खड़े हैं. मेट्रो चल रही है. दरवाजे के पास एक लड़का और लड़की खड़े हैं. युवक ने ब्लैक शर्ट पहन रखा है. दरवाजे के पास ही दोनों एक-दूसरे को किस करने लगते हैं. पास में खड़े दो कपल उनके ओर देख रहे हैं. वहीं किसी यात्री ने ही किस कर रहे कपल का वीडियो शूट कर लिया. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.


वहीं दिल्ली मेट्रो की ओर जारी किए गये नोटिफिकेशन में कहा गया था कि "अगर मेट्रो में कोई भी यात्री किसी भी तरह का अनुचित और भद्दा व्यवहार करता दिखे, तो उसकी सूचना तत्काल मेट्रो पुलिस को देनी चाहिए. उनके खिलाफ मेट्रो पुलिस के कानून के हिसाब से कार्रवाही की जाएगी"

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो न केवल अपनी अच्छी और सुविधाजनक यात्रा के लिए मशहूर है बल्कि रियल और तमाम तरह की वीडियो बनाने के लिए लोगों की पसंदीदा जगह बनती जा रही है. आए दिन दिल्ली मेट्रो के अंदर की तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इससे पहले वायरल वीडियो में एक युवक और अंकल द्वारा मेट्रो के अंदर push ups करने की वीडियो सामने आया था.

यह भी पढ़ें-Delhi Metro में फर्श पर लेटकर किस करते कपल का वीडियो वायरल, अश्लील बताकर भड़के लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details