दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बवाना: निगम पार्षद ने महिलाओं को शॉल देकर किया सम्मानित

दिल्ली के बवाना विधानसभा के वार्ड नंबर 31 में निगम पार्षद अंजू अमन कुमार की ओर से महिला सम्मान के लिए कार्यक्रम रखा गया. राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर आज शाम निगम पार्षद द्वारा एक हजार महिलाओं को शॉल बांटकर सम्मानित किया. हर साल इसी तरीके से महिला सम्मान में कार्यक्रम आयोजन का किया जाता है. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री सिद्धार्थन भी पहुंचे.

By

Published : Feb 14, 2021, 10:50 AM IST

Corporation councilor honored women in Bawana Assembly of Delhi
महिलाओं का सम्मान

नई दिल्ली:बाहरी दिल्ली के बवाना क्षेत्र में पूठ खुर्द वार्ड 31 N की निगम पार्षद अंजू अमन कुमार और उनके पति अमन कुमार ने राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपने क्षेत्र में शनिवार को लगभग एक हजार महिलाओं का सम्मान किया और उनको शॉल वितरित किये.

महिलाओं को शॉल देकर सम्मानित किया

दिल्ली प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री भी पहुंचे

निगम पार्षद अंजू अमन कुमार ने बताया कि किसी पद पर न होते हुए भी वह इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहे हैं और इसी क्रम में इस वर्ष भी यह आयोजन किया गया. महिलाओं के लिए आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश भाजपा के संगठन मंत्री सिद्धार्थन भी पहुंचे थे. जिन्होंने अंजू अमन कुमार और उनके पति अमन कुमार के द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की प्रसंशा की.

सिद्धार्थन ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद लगाए गए लॉकडाउन के दौरान अंजू देवी और अमन कुमार ने दस हजार से ज्यादा लोगों तक राशन और जरूरत के अन्य सामान पहुंचाने का काम किया. क्षेत्र में खाने के पैकेट्स भी निगम पार्षदा और उनके पति द्वारा वितरित किए गए थे. सिद्धार्थन ने दोनों के द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की.

ये भी पढ़ें:-वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने आयोजित की मीटिंग


क्षेत्र के अन्य गांवों में भी वह इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करेंगे. आने वाले दिनों में एक हजार महिलाओं तक पहुंचने का उनका लक्ष्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details