दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कांग्रेस सोमवार को जारी करेगी मेनिफेस्टो, कई मुद्दों को करेगी शामिल

दिल्ली कांग्रेस कमेटी अभी तक 600 यूनिट तक बिजली फ्री देने का ऐलान कर चुकी हैं. साथ ही पेंशन योजना के तहत भी ऐलान किया जा चुका है. दिल्ली के अंदर पर्यावरण बड़ा मुद्दा है. इसलिए मेनिफेस्टो में इसको लेकर विशेष ध्यान रखा गया है.

By

Published : Feb 1, 2020, 3:03 PM IST

Congress will include issues related to public in manifesto
जनता से जुड़े मुद्दों को कांग्रेस घोषणा पत्र में करेगी शामिल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली का चुनावी बिगुल बज चुका है और सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. हाल ही में बीजेपी ने अपना मेनिफेस्टो जारी किया तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली कांग्रेस कमेटी भी अपना घोषणापत्र जारी करने वाली है.

जनता से जुड़े मुद्दों को कांग्रेस घोषणा पत्र में करेगी शामिल

सोमवार को कांग्रेस जारी करेगी घोषणा पत्र
आपको बता दें कि दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का कहना है कि मेनिफेस्टो कमेटी अपने घोषणापत्र को पूरी तरह तैयारी कर चुकी है. दिल्ली कांग्रेस कमेटी अपना घोषणापत्र सोमवार को जारी करने जा रही है जिसमें कई मुद्दे शामिल होंगे.

जनता से जुड़े मुद्दों को किया जाएगा शामिल
अहम बात यह है कि इस बार पार्टी ने दिल्ली के तमाम मुद्दों को शामिल किया है. पार्टी ने अभी तक 600 यूनिट तक बिजली फ्री देने का ऐलान किया हैं. साथ ही पेंशन योजना के तहत भी ऐलान किया जा चुका है.

दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का कहना है कि दिल्ली के अंदर पर्यावरण बड़ा मुद्दा है और इस पर हम काम कर रहे हैं. इसलिए हम अपने मेनिफेस्टो में इसको लेकर विशेष रोल निभाने जा रहे हैं.

फिलहाल मेनिफेस्टो कमेटी ने अपना मेनिफेस्टो तैयार कर लिया है और मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन अजय माकन की पूरी टीम सोमवार को घोषणा पत्र जारी कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details