दिल्ली

delhi

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, राहुल बोले- हमने एक बब्बर शेर खो दिया

By

Published : Aug 12, 2020, 7:58 PM IST

Updated : Aug 12, 2020, 10:16 PM IST

Rajiv Tyagi dies
राजीव त्यागी का निधन

21:06 August 12

राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कॉंग्रेस ने आज अपना एक बब्बर शेर खो दिया. राजीव त्यागी के कांग्रेस प्रेम व संघर्ष की प्रेरणा हमेशा याद रहेंगे. उन्हें मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि व परिवार को संवेदनाएं.


 

20:33 August 12

चौधरी अनिल ने दी श्रद्धांजलि

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने ट्वीट कर कहा कि पता नहीं इस साल कितनों को खोना पड़ेगा. कहते हुए विश्वास नहीं हो रहा कि कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी जी हमारे बीच नहीं रहे. उनकी कमी बहुत खलेगी. पूरे कांग्रेस परिवार की तरफ से श्रद्धांजलि.


 

20:31 August 12

प्रियंका गांधी ने जताया शोक

राजीव त्यागी के निधन पर प्रियंका गांधी ने ट्ववीट कर कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है. हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है. राजीव जी विचारधारा के समर्पित योद्धा थे. समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना. ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें.

20:21 August 12

गौरव वल्लभ ने दी श्रद्धांजलि

गौरव वल्लभ ने राजीव त्यागी के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी का निधन. इस ख़बर पर विश्वास नहीं हो रहा. राजीव त्यागी जी के रूप में मैंने अपने बड़े भाई व बेहद अज़ीज़ मित्र को खोया है. पार्टी के साथ-साथ ये मेरी व्यक्तिगत क्षति भी है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में जगह प्रदान करें.

20:19 August 12

कांग्रेस ने जताया दुख

कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल- @incindia पर लिखा- 'राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है.' कांग्रेस ने राजीव त्यागी को एक कट्टर कांग्रेसी और एक सच्चे देशभक्त करार दिया. पार्टी ने कहा कि दुःख के इस समय में पार्टी के विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवारों और दोस्तों के साथ हैं.

20:08 August 12

UP प्रदेश अध्यक्ष ने जताया शोक

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी के ऊर्जावान प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी के आकस्मिक निधन की ख़बर सुनकर स्तब्ध हूं. कांग्रेस पार्टी के लिए यह अपूरणीय क्षति है. पीड़ित परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति व परिजनों को दुःख सहने का संबल प्रदान करें.

20:04 August 12

अचानक हुई थी तबीयत खराब

राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

19:57 August 12

राजीव त्यागी का निधन

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन गाजियाबाद के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने के कारण हो गई.  

Last Updated : Aug 12, 2020, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details