दिल्ली

delhi

केजरीवाल और अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, तबलीगी जमात मामले में माफी की मांग

By

Published : Dec 24, 2020, 4:04 PM IST

Updated : Dec 24, 2020, 4:16 PM IST

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी और भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. उन्होंने कोरोना के शुरुआती दिनों में तबलीगी मरकज को बदनाम करने के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री अमित शाह से माफी मांगने की मांग की है.

congress protest on aap and bjp headquarter in delhi
केजरीवाल और अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

नई दिल्ली:दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी और भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. कोरोना के शुरुआती दिनों में तबलीगी मरकज को बदनाम करने और इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री अमित शाह से माफी मांगने को लेकर सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर प्रदर्शन किया.

केजरीवाल और अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
'बर्खास्त हो दिल्ली सरकार'
तबलीगी जमात को बदनाम करने और इस मुद्दे पर माफी मांगने को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के पूर्व विधायक जयकिशन ने कहा कि इस मुद्दे पर दिल्ली सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए. यह प्रदर्शन सिर्फ एक धर्म का नहीं है बल्कि सभी धर्मों के लोग आज केजरीवाल सरकार से माफी की मांग कर रहे हैं. इतने बड़े मजहब के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने षड्यंत्र रच कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की थी. जिसके लिए उन्हें दिल्ली के जनता से माफी मांगनी चाहिए.
'देशवासियों से माफी मांगे अमित शाह और केजरीवाल'
दिल्ली कांग्रेस माइनॉरिटी डिपार्टमेंट के प्रदेश अध्यक्ष अली मेहंदी ने कहा कि हम चाहते हैं कि देश के गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस मुद्दे पर देश की जनता से माफी मांगे. कोरोना के शुरुआती दिनों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तबलीगी जमात और देश के मुसलमानों को बदनाम करने की कोशिश की थी. इसके लिए बकायदा हेल्थ बुलिटिन में तबलीगी मरकज से जुड़ा एक अलग कॉलम भी आता था. अब जबकि कोर्ट ने इस मामले में मरकज से जुड़े सभी लोगों को बरी कर दिया है तो हम मांग करते हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री अमित शाह देश की जनता से माफी मांगे.
चाक-चौबंद थे सुरक्षा के इंतजाम
भाजपा और आप मुख्यालय पर कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के चाक-चौबंद जाम किए गए थे. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर पुलिस द्वारा बैरिकेटिंग की गई थी. इसके साथ ही एसएसबी के जवानों को भी तैनात किया गया था ताकि किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटा जा सके.
Last Updated : Dec 24, 2020, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details