दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'दिल्ली के मुख्यमंत्री अपना नाम बदलकर घोषणामंत्री रख लें'

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में इन दिनों नालों और सड़कों की खराब हालत को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है. साथ ही साथ अब डेंगू के मामले तेज गति के बढ़ने के साथ एक बार फिर निगम के अंदर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

By

Published : Oct 12, 2019, 9:21 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 11:06 PM IST

कांग्रेस नेता ने केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में सड़कों और नालों की खराब हालत पर कांग्रेस नेता मुकेश गोयल ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है. मुकेश गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार सिर्फ घोषणा करना जानती है, काम करना नहीं. उत्तरी दिल्ली नगर निगम में इन दिनों नालों और सड़कों की खराब हालत को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है. साथ ही साथ अब डेंगू के मामले तेज गति के बढ़ने के साथ एक बार फिर निगम के अंदर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

कांग्रेस नेता ने केजरीवाल पर साधा निशाना

सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना
सड़कों और नालों की खराब हालत को लेकर जब ईटीवी भारत की टीम ने कांग्रेस नेता मुकेश गोयल से बात की तो उन्होंने कहा दिल्ली के अंदर पीडब्ल्यूडी के नालों के जो हालात हैं, पहले कभी इतने दयनीय नही हुए. किसी भी नाले की सफाई नहीं हुई है. सड़कें भी अब गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं.

किसी भी सड़क को आप ऐसा नहीं कह सकते कि वो ठीक है. खासतौर पर उत्तरी दिल्ली नगर निगम के क्षेत्र के अंतर्गत हालात सबसे ज्यादा खराब हैं. रोजाना शिकायतों को लेकर लोगों का जमावड़ा निगम पार्षदों के दफ्तर के बाहर लगता है. खुद मेरे दफ्तर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगाता है, लेकिन हम चाह कर भी लोगों की सहायता नहीं कर पाते. एक तो विभाग पीडब्ल्यूडी का है और दूसरा हमारे पास इतना फंड नहीं है कि हम लोगों की सहायता कर सकें.

कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले 2 सालों से निगम को किसी भी प्रकार का फंड देने से मना कर दिया है, जो फंड पहले हमे सड़कों को रिपेयर कराने के लिए और गलियों को रिपेयर कराने के लिए मिलता था, उसे बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपना नाम बदलकर घोषणा मंत्री रख लेना चाहिए.

Last Updated : Oct 12, 2019, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details