दिल्ली

delhi

By

Published : May 11, 2021, 9:57 PM IST

ETV Bharat / state

देश को परमात्मा के भरोसे छोड़कर, बीजेपी सरकार लम्बी तान कर सो गई है- देवेन्द्र यादव

देवेन्द्र यादव ने ट्वीट कर लिखा कि वैक्सीन विदेशों को निर्यात कर मोदी सरकार वाहवाही लूटती रही, देश में कोरोना बढ़ता रहा. आज जनता वैक्सीन के लिए दर दर भटक रही है. ऐसा लगता है, देश को परमात्मा के भरोसे छोड़ बीजेपी सरकार लम्बी तान कर सो गई है.

congress leader devendra yadav attack on modi govt over vaccination policy
देश को परमात्मा के भरोसे छोड़कर, बीजेपी सरकार लम्बी तान कर सो गई है- देवेन्द्र यादव

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में वैक्सीन की किल्लत को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. पहले ऑक्सीजन और अब वैक्सीन की कमी से दिल्लीवासी लगातार परेशान हो रहे हैं. हाल ये है कि 125 वैक्सीनेशन केंद्र वैक्सीन की कमी के कारण बंद होने के कागार पर है. यही कारण है कि मोदी सरकार की वैक्सीनेशन नीति को लेकर विपक्ष हमलावर हो रखा है. दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

ट्वीट

देवेन्द्र यादव ने ट्वीट कर लिखा कि वैक्सीन विदेशों को निर्यात कर मोदी सरकार वाहवाही लूटती रही, देश में कोरोना बढ़ता रहा. आज जनता वैक्सीन के लिए दर दर भटक रही है. ऐसा लगता है, देश परमात्मा के भरोसे छोड़ बीजेपी सरकार लम्बी तान कर सो गई है.

बता दें कि दिल्ली में हाल ये है कि दिल्ली में 45 से ज्यादा उम्र वालों के लिए उपलब्ध वैक्सीन का स्टॉक 3 लाख 98 हजार है. वहीं, 18-44 आयु वर्ग के लिए अभी सिर्फ 2 लाख 19हजार डोज वैक्सीन ही है. 45 से ज्यादा उम्र वालों और हेल्थ केयर वर्कर तथा फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए 5 दिन का को-वैक्सीन का स्टॉक और 4 दिन का कोविशील्ड का स्टॉक ही बचा है. 18-44 आयु वर्ग वालों के लिए वैक्सीन की उपलब्धता काफी कम है.

वहीं 18-44 आयु वर्ग वालों के लिए आज के बाद को-वैक्सीन का स्टॉक ख़त्म हो जाएगा. 125 टीकाकरण केंद्र, जहां पर को-वैक्सीन लगाई जा रही थी, वो अब बंद हो जाएंगे. क्योंकि वर्तमान समय ने दिल्ली में को-वैक्सीन का स्टॉक ख़त्म हो चुका है. वहीं, 18-44 उम्र वालों के लिए कोविशील्ड का केवल 3 दिन का ही स्टॉक उपलब्ध है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details