दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अरुण जेटली की हालत गंभीर, हाल जानने पहुंचे उत्तराखंड के सीएम

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली काफी दिनों से दिल्ली के एम्स में एडमिट हैं. सोमवार को उनका हालचाल जानने के लिए उत्तराखंड के सीएम पहुंचे.

By

Published : Aug 19, 2019, 2:34 PM IST

Updated : Aug 19, 2019, 2:58 PM IST

एम्स पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ETV BHARAT

नई दिल्ली:पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत पिछले कई दिनों से गंभीर बनी हुई है. उन्हें देखने के लिए नेता लगातार आ रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत एम्स पहुंचे और अरुण जेटली के परिजनों से उनका हालचाल जाना.

एम्स पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली पिछले काफी दिनों से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में एडमिट हैं. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके चलते उन्हें भर्ती कराया गया था, लेकिन अभी भी हालत चिंताजनक बनी हुई है. लगातार एक के बाद कई कद्दावर नेताओं का आना लगा हुआ है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई नेता एम्स आ-जा रहे हैं.

डॉक्टरों से भी जानी हालत
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सोमवार को पहुंचे, जहां उन्होंने एम्स के डॉक्टरों से भी मुलाकात की. उन्होंने डॉक्टरों से अरुण जेटली के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली. जिसमें डॉक्टरों ने कहा कि अभी डायलिसिस किया जा रहा है. पूरी टीम उनके स्वास्थ्य लाभ की कोशिश में है.

Last Updated : Aug 19, 2019, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details