दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

CM मनोहर लाल खट्टर का AAP पर निशाना, बोले- काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सबसे ज्यादा झूठ बोला है. उनके द्वारा दिए गए सभी आंकड़े फेल साबित हुए. दिल्ली की जनता अब उनसे परेशान हो गई है और 8 तारीख को उन्हें सबक सिखा देगी. उन्होंने कहा कि लोगों को ना पानी मिला और ना ही बिजली मिली है

By

Published : Feb 6, 2020, 5:38 PM IST

Chief Minister Manohar Lal Khattar campaigned
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया चुनाव प्रचार

नई दिल्ली:दिल्ली विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ग्रेटर कैलाश विधानसभा से बीजेपी की प्रत्याशी शिखा राय के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा और कहा की काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती है. साथ ही कहा कि इस बार दिल्ली में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है और ग्रेटर कैलाश विधानसभा से बीजेपी की प्रत्याशी शिखा राय जीतने जा रही हैं.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया चुनाव प्रचार

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एकदम झूठे हैं और पांच साल कोई काम नहीं कियी. उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान लोगों को केवल ठगा ही है. साथ ही कहा कि जनता को अब मौका मिला है और वह इस झूठ की सरकार को उखाड़ फेंक देगी और भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रही है.

'सभी आंकड़े फेल'
वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सबसे ज्यादा झूठ बोला है. उनके द्वारा दिए गए सभी आंकड़े फेल साबित हुए. दिल्ली की जनता अब उनसे परेशान हो गई है और 8 तारीख को उन्हें सबक सिखा देगी. उन्होंने कहा कि लोगों को ना पानी मिला और ना ही बिजली मिली है.

साथ ही कहा कि 200 यूनिट जो माफ कर दी है और केवल दिखावा है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 200 यूनिट से ऊपर जो लोग उपयोग कर रहे हैं उनका बहुत ज्यादा बिल आ रहा है और कमर्शियल का रेट तो और भी अधिक है. इस दौरान सीएम खट्टर ने कहा कि अगर वाकई में ही आम आदमी पार्टी को बिजली पर तुलना करना है तो वह हरियाणा में लोगों को मिली रही बिजली से तुलना करें. खट्टर ने कहा कि हरियाणा सरकार आज भी इंडस्ट्री को 8.5 रुपए और कमर्शियल 11 रुपए में बिजली दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details