दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल थप्पड़ कांड: जिसने किया था मनोज तिवारी पर केस उसी को BJP ने किया पार्टी में शामिल

आपको बता दें कि थप्पड़ कांड के बाद बीजेपी ने सुशील चौहान पर ही गंभीर आरोप लगाए थे और इस मामले में उस पर आरोप भी तय हुए थे. लेकिन इस मामले को बाद मनोज तिवारी पर सुशील चौहान ने रोज एवन्य कोर्ट में केस दायर किया था.

By

Published : Oct 5, 2019, 8:52 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 11:40 PM IST

AAP नेता ने की बीजेपी ज्वॉइन

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी को विधानसभा सभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है. पार्टी के नेता सहित 20 लोगों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी में शामिल इन लोगों में एक नाम ऐसा है जिसने मनोज तिवारी के खिलाफ ही केस दायर कर रखा है.

AAP नेता ने की बीजेपी ज्वॉइन

बता दें कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था और इस कड़ी में बीजेपी नेता ने कहा था कि सुनील चौहान ही केजरीवाल को थप्पड़ मारे हैं और आम आदमी पार्टी खुद इसमें शामिल है. तब सुनील चौहान ने मनोज तिवारी के खिलाफ मानहानि का केस भी दायर किया था. जहां पर यह केस अभी भी चल रहा है इस बाबत ईटीवी भारत ने सुशील चौहान और मनोज तिवारी से बातचीत की.

'केजरीवाल के ही निकलेंगे दोष'
शनिवार को बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद सुशील चौहान ने कहा कि मेरे ऊपर जो आरोप लगे थे उसके पीछे आम आदमी पार्टी का ही पूरी प्लानिंग थी. उन्होंने कहा कि थप्पड़ कांड की पूरी सीबीआई जांच कराई जाए तो उसमें खुद अरविंद केजरीवाल का ही नाम सबसे आगे आएगा. उनका कहना है कि बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद इस मामले का अवलोकन करूंगा और केस वापस लूंगा.


मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस पूरे मामले पर केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि यह बात साबित हो गई है कि सुशील चौहान ने केजरीवाल के कहने पर केस किया था. उन्होंने कहा कि केजरीवाल किस हद तक राजनीति करते हैं. यह भी साफ हो गया है और उन्हीं के पार्टी के नेता बीजेपी ज्वॉइन कर रहे हैं. इससे यह साफ होता है कि वह गलत चीज का साथ लेते हैं.

Last Updated : Oct 5, 2019, 11:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details