दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शाहीन बाग फायरिंग: केजरीवाल बोले- अगर AAP का है आरोपी तो दोगुनी सजा दो

सीएम केजरीवाल ने हिंसा करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है. हाल ही में शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने की बात सामने आई है. जिसके बाद AAP-BJP के नेता की तरफ से बयान सामने आ रहे हैं.

By

Published : Feb 5, 2020, 2:31 PM IST

Updated : Feb 5, 2020, 3:04 PM IST

cm kejriwal said if anyone responsible for violence in delhi should get punished
शाहीन बाग फायरिंग: केजरीवाल बोले- अगर AAP का है आरोपी तो दोगुनी सजा दो

नई दिल्ली: दिल्ली में जहां एक तरफ विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार जोरों पर है. वहीं शाहीन बाग का मुद्दा गर्माता जा रहा है. शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने की बात सामने आई है. जिसके बाद नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. इसी बीच सीएम केजरीवाल ने हिंसा करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है.

आज सीएम केजरीवाल ने कहा कि 'जो भी दिल्ली में हिंसा करेगा उसको कड़ी से कड़ी सजा हो. वो किसी भी पार्टी का हो उसे कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए. अगर वो आम आदमी पार्टी से है तो उसको दोगुनी सजा दो.'

आपकों बता दें कि कपिल गुर्जर ने पिछले 1 फरवरी को शाहीन बाग में हवा में फायरिंग की थी. लोगों ने कपिल गुर्जर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. हाल ही में उसके मोबाइल फोन से कुछ तस्वीरें मिली हैं. मोबाइल से मिली तस्वीरों में कपिल को आम आदमी पार्टी नेताओं के साथ देखा जा सकता है. जिसके बाद सांसद संजय सिंह ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि सिर्फ तस्वीरों के आधार पर किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है. वहीं आरोपी कपिल के पिता का कहना है कि उनका बेटा किसी भी पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं है.

Last Updated : Feb 5, 2020, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details