दिल्ली

delhi

केजरीवाल ने वीडियो जारी कर लोगों का किया धन्यवाद, कहा- मिलकर संवारेंगे गुजरात

By

Published : Feb 24, 2021, 1:33 PM IST

गुजरात के निकाय चुनाव परिणाम से गदगद आम आदमी पार्टी के मुखिया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वीडियो जारी कर गुजरात वालों का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा है कि हम मिलकर गुजरात संवारेंगे.

CM Kejriwal released video and thanked the people of Gujarat
अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल ने वीडियो जारी कर कहा है कि गुजरात के नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी का शानदार प्रदर्शन हुआ है. मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. सीएम केजरीवाल ने खासकर पर सूरत के लोगों का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा है कि सूरत वालों ने सवा 100 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी को हराकर एक नई पार्टी आम आदमी पार्टी को प्रमुख विपक्षी दल के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है.

गुजरात वाकेजरीवाल ने वीडियो जारी कर किया लों का धन्यवाद

'ईमानदार राजनीति की शुरुआत की है'

सूरत वासियों को सम्बोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हमारा एक-एक उम्मीदवार अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी के साथ निभाएगा. उन्होंने कहा है कि गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरुआत की है, ईमानदार राजनीति, काम की राजनीति, अच्छे स्कूलों की राजनीति, अच्छे अस्पतालों की राजनीति, सस्ती और 24 घंटे बिजली की राजनीति.

ये भी पढे़ं:-गुजरात निकाय चुनाव : प्रचार खत्म, 21 फरवरी को मतदान, जानें लोगों के मुद्दे

'गुजराती में बोलकर व्यक्त किया आभार'

सीएम केजरीवाल ने इस वीडियो में कहा है कि गुजरात के लोगों के साथ मिलकर हम गुजरात को संवारेंगे. मैं 26 तारीख को सूरत आ रहा हूं, आप लोगों से मिलने के लिए, व्यक्तिगत रूप से आपका धन्यवाद करने के लिए, तो सूरत से में मिलते हैं. इसके बाद केजरीवाल ने गुजराती में बोलकर भी गुजरात वासियों के प्रति आभार व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details