दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सिविल सेवा की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी, वजह साफ नहीं

UPSC की तैयारी कर रही एक छात्रा ने दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में खुदकुशी कर ली. कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला शव.

By

Published : Oct 9, 2021, 11:57 AM IST

Updated : Oct 9, 2021, 12:08 PM IST

Student commits suicide
Student commits suicide

नई दिल्ली:राजेंद्र नगर (Rajendra Nagar) मेंUPSC(Union Public Service Commission)की तैयारी कर रही एक छात्रा द्वारा खुदकुशी (Student Commits Suicide) करने का मामला सामने आया है. उसका शव उसे कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला है. मृतका की पहचान 25 वर्षीय आकांक्षा के रूप में हुई है जो राजेंद्र नगर में रहकर वह यूपीएससी की तैयारी कर रही थी. बता दें कि आगामी रविवार को यूपीएससी का प्रीमलरी एग्जाम (Preliminary Exam)भी होना है.


जानकारी के अनुसार 25 साल की आकांक्षा राजेंद्र नगर इलाके में किराए के मकान में रहती थी. यहां पर रहकर वह यूपीएससी (Union Public Service Commission)की तैयारी कर रही थी. शुक्रवार देर रात उसे कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ देखा गया. दरवाजा अंदर से बंद था. इसके बाद तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें: शॉपिंग साइट के डिलीवरी ब्वॉय ने ठगी कर उड़ाये 50 हजार रुपये

मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर अस्पताल के शव गृह में सुरक्षित रखवा दिया है. मृतका के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है. घटना को लेकर मकान मालिक से जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस का कहना है कि उन्हें मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. आकांक्षा के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: एक ऐसा चोर जो वारदात के बाद तैयार करता था बहीखाता

बता दें कि रविवार को UPSC (Union Public Service Commission)की प्रारंभिक परिक्षा होने वाली है. ऐसे में लगता है कि शायद पढ़ाई के दबाव से उसने यह कदम उठाया है. हालांकि खुदकुशी के स्पष्ट कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम अभी फिलहाल छानबीन कर रही है.

Last Updated : Oct 9, 2021, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details