दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रेसलर सागर हत्याकांड: सुशील पहलवान पर एक लाख का इनाम घोषित, मर्डर का है आरोप

दिल्ली छत्रसाल स्टेडियम पर सागर पहलवान की हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. वहीं उसके साथी अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है.

By

Published : May 17, 2021, 9:14 PM IST

one-lakh-ropees-reward-on-sushil-pahalwan-in-delhi
सुशील पहलवान पर एक लाख का इनाम घोषित

नई दिल्ली:2 सप्ताह से हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. सुशील पहलवान की सूचना देने वाले को यह इनाम राशि दी जाएगी. इसके साथ ही उसके साथी अजय की गिरफ्तारी पर भी दिल्ली पुलिस की तरफ से 50000 रुपये का इनाम रखा गया है.

पहलवान सागर की हत्या का मामला
जानकारी के अनुसार बीते 4 मई को सागर पहलवान की हत्या छत्रसाल स्टेडियम में पीट-पीटकर कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य आरोपी सुशील पहलवान को बनाया गया है. वारदात के बाद से वह फरार चल रहा है और पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश दे रही है. ऐसे में उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करने के अलावा दिल्ली पुलिस अदालत से गैर जमानती वारंट भी जारी करवा चुकी है.

ये भी पढ़ें- आत्मसमर्पण करने की कोशिश कर रहा सुशील पहलवान, जानिए क्या है वजह

सुशील की जानकारी देने वाले को मिलेगा 1 लाख

दिल्ली पुलिस ने अब उसकी सूचना देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. वहीं उसके साथी अजय कुमार के बारे में जानकारी देने वाले को 50000 रुपए का इनाम दिया जाएगा. पुलिस को उम्मीद है कि इनाम की घोषणा से मदद मिलेगी और उसे जल्दी गिरफ्तार किया जा सकेगा.

सरेंडर कर सकता है सुशील पहलवान
दिल्ली पुलिस का कहना है कि सुशील पहलवान की तलाश में दिल्ली, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड में लगातार पुलिस टीम दबिश दे रही है. लेकिन वह पुलिस से बच रहा है. सूत्रों का यह भी कहना है कि सुशील पहलवान जल्द ही इस मामले में सरेंडर कर सकता है. अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर रखा है जिसके चलते उसको जमानत मिलना लगभग असंभव है. इसलिए उसके पास केवल सरेंडर का रास्ता बचा हुआ है और वह जल्दी दिल्ली पुलिस के समक्ष सरेंडर कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details