दिल्ली

delhi

कांग्रेस पार्षद पर हमला, चौधरी अनिल कुमार ने AAP पर लगाया गंभीर आरोप

By

Published : Sep 12, 2020, 2:13 PM IST

दिल्ली कैंट वार्ड से पार्षद संदीप तंवर पर हमले की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि हमला नारायणा इलाके में हुआ जब कांग्रेस पार्षद घर से निकलकर कर जा रहे थे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पर गंभीर आरोप लगाया है.

Councilor Sandeep Tanwar
कांग्रेस पार्षद पर हमला

नई दिल्ली: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने सीएम केजरीवाल से सवाल किया है कि क्या गुंडों की पार्टी बनती जा रही है AAP. अरविंद केजरीवाल कुछ बोलेंगे?

चौधरी अनिल कुमार ने किया ट्वीट

दिल्ली कैंट से कांग्रेस पार्षद संदीप तंवर पर हमला

दिल्ली कैंट वार्ड से पार्षद संदीप तंवर पर हमले की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि हमला नारायणा इलाके में हुआ जब कांग्रेस पार्षद घर से निकलकर कर जा रहे थे. हमले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है.

कांग्रेस पार्षद पर हमले के बाद दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा है कि वरिष्ट कांग्रेस नेता और दिल्ली कैंट से कांग्रेस कौंसिलर संदीप तंवर पर आज बेरहमी से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने अटैक कर दिया. अभी वो दीन दयाल अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details