दिल्ली

delhi

नॉर्थ MCD स्टैंडिंग कमेटी के सत्र में हंगामे के आसार, 34% बढ़ सकता है हाउस टैक्स

By

Published : Nov 24, 2020, 11:01 PM IST

नॉर्थ एमसीडी में स्टैंडिंग कमेटी का सत्र हंगामेदार होने जा रहा है, क्योंकि निगम 34% हाउस टैक्स बढ़ाने का प्रस्ताव ला रही है. आप पार्टी हाउस टैक्स बढ़ाने के प्रस्ताव का विरोध करेगी. पार्किंग और विज्ञापन के ठेकेदारों का बकाया माफ करने का भी प्रस्ताव पेश होगा.

North mcd
नॉर्थ MCD

नई दिल्ली:नॉर्थ एमसीडी में विपक्ष के नेता विकास गोयल ने ईटीवी भारत से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि नॉर्थ एमसीडी स्टैंडिंग कमिटी के सत्र में भाजपा हाउस टैक्स में 34 फीसदी वृद्धि का प्रस्ताव लाने जा रही है, जिसका आम आदमी पार्टी पुरजोर विरोध करती है और सत्र के अंदर हमारी तरफ से विरोध दर्ज कराया जाएगा.

नॉर्थ एमसीडी में विपक्ष के नेता विकास गोयल

एक तरफ तो भाजपा शासित निगम पार्किंग और विज्ञापन ठेकेदारों का बकाया माफ करने की बात करती है. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली की जनता के ऊपर लगातार टैक्स को बढ़ाकर अतिरिक्त भार डाला जा रहा है. जो यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि भाजपा शासित निगम पार्किंग और विज्ञापन के ठेकेदारों द्वारा चलाई जा रही है.

181 दिन तक हर दिन होगी आप की प्रेस कांफ्रेंस

विकास गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी लगातार 181 दिन प्रेस कांफ्रेंस करके निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार की पूरी तरीके से पोल खोलने जा रही है. हम लोग हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार का काला चिट्ठा खोल कर जनता के सामने रखेंगे. ताकि जनता को भाजपा शासित निगम का असली चेहरा दिखाई दे.

कुल मिलाकर देखा जाए तो नॉर्थ एमसीडी नेता विपक्ष विकास गोयल ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान सीधे तौर पर कहा कि कल स्टैंडिंग कमेटी के सत्र में निगम 34% हाउस टैक्स बढ़ाने का प्रस्ताव लेकर आ रही है. जिसका आप सीधे तौर पर विरोध करती है और स्टैंडिंग कमेटी में भी आप के पार्षद द्वारा इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details