दिल्ली

delhi

चाणक्यपुरी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाई लूट की गुत्थी, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 3, 2021, 10:13 PM IST

दिल्ली की चाणक्यपुरी पुलिस ने एक ब्लाइंड लूट की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया है. पुलिस टीम ने इस मामले में एक आरोपी को गिऱफ्तार किया है. जिसके पास से लूटा गया मोबाइल, डाक्यूमेंट्स और वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई क्रिकेट बैट भी बरामद हुई है.

Chanakyapuri police solved blind robbery within 24 hours
चाणक्यपुरी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाई लूट की गुत्थी

नई दिल्ली:चाणक्यपुरी पुलिस टीम ने ब्लाइंड लूट की वारदात को 24 घंटों के अंदर सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास से लूटा गया मोबाइल, डाक्यूमेंट्स और वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई क्रिकेट बैट भी बरामद कर लिया गया.

पीड़ित को लगी थी सिर पर चोट
अतिरिक्त डीसीपी विकास कुमार ने बताया कि पीसीआर को लूट की कॉल मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जहां पीड़ित ने बताया की उसके सिर पर चोट लगी थी, जिसे आरएमएल अस्पताल ले जाया गया.

बैट मारकर किया था हमला
पीड़ित ने शुरुआती इलाज के बाद पुलिस को बताया कि जब वो घर की तरफ लौट रहा था, तभी अशोका होटल के पास एक शख्स उसके पास तेजी से आया और बैट से उस पर हमला कर दिया. इसके बाद उसका मोबाइल फोन, पैन-आधार और पॉकेट में रखे 300 रुपये लेकर फरार हो गया.

लोकल इन्फॉर्मर और सीसीटीवी की मदद से सुराग
पुलिस ने अपने लोकल इनफॉर्मर को एक्टिवेट किया और साथ सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया. पीड़ित के आरोपी के हुलिए के बारे में जानकारी और पूछताछ से संदिग्ध आरोपी का सुराग मिला. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान अंकित के रूप में हुई है, जो चाणक्यपुरी का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details