दिल्ली

delhi

कई महीने के धरने के बाद टूटी सरकार की नींद, बुधवार को कैट्स कर्मचारियों के साथ होगी मीटिंग

By

Published : Sep 3, 2019, 8:09 PM IST

उन्होंने बताया कि गोपाल राय ने कैट्स कर्मचारियों की समस्या का समाधान करने के लिए बुधवार दोपहर 1:30 बजे सचिवालय में मीटिंग रखी है, जिसमें गोपाल राय द्वारा पांच कैट्स कर्मचारियों को बुलवाया गया है.

कैट्स कर्मचारियों की समस्याओं को सुनेगी सरकार etv bharat

नई दिल्ली : कैट्स एम्बुलेंस कर्मचारी 30 जून से दिल्ली के विकास भवन के सामने धरना दे रहे हैं. मंगलवार को आप विधायक शरद चौहान ने धरना स्थल पर पहुंचकर सभी कर्मचारियों को आश्वासन दिलाया है कि दिल्ली सरकार द्वारा उनकी समस्याओं का जल्द समाधान निकाला जाएगा.

बुधवार को गोपाल राय के साथ होगी मीटिंग

गोपाल राय ने दिया आश्वासन

नरेला से आम आदमी पार्टी विधायक शरद चौहान ने कहा कि कैट्स कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर सोमवार को उनकी मुलाकात मंत्री गोपाल राय से हुई थी. उन्होंने बताया कि गोपाल राय ने आश्वासन दिया है कि चाहे हफ्ता दस दिन का समय क्यों ना लगे, कैट्स कर्मचारियों की समस्या का पूरा समाधान किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि गोपाल राय ने कैट्स कर्मचारियों की समस्या का समाधान करने के लिए बुधवार दोपहर 1:30 बजे सचिवालय में मीटिंग रखी है, जिसमें गोपाल राय द्वारा पांच कैट्स कर्मचारियों को बुलवाया गया है, जो कि अपनी बात मजबूती के साथ रख सकें.

इस पर कैट्स एंबुलेंस स्टाफ यूनियन के अध्यक्ष नरेंद्र लाकड़ा ने कहा कि शरद चौहान हमारी मांगों को मंत्री गोपाल राय के समक्ष पुरजोर और व्यवस्थित तरीके से उठाएंगे क्योंकि कर्मचारियों का पक्ष अभी तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समक्ष नहीं रखा गया है.

शरद चौहान और मंत्री गोपाल राय ही अब अरविंद केजरीवाल के समक्ष हमारी जायज मांगों को रख सकते हैं. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि विधायक शरद चौहान हमारी समस्याओं का समाधान निकलवाएंगे.

कैट्स एंबुलेंस स्टाफ यूनियन की दो मुख्य मांगे हैं:

⦁ कैट्स कर्मचारियों का 3 महीने का बकाया वेतन तत्काल जारी किया जाए.

⦁ निजीकरण हटाया जाए और सरकार के कैट्स विभाग द्वारा एंबुलेंस सेवा चलाई जाए.

बता दें कि 1 सितंबर को कैट्स एंबुलेंस स्टाफ यूनियन ने चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा के नेतृत्व में मजनू का टीला गुरुद्वारे से मुख्यमंत्री आवास तक पैदल मार्च कर प्रदर्शन किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details