दिल्ली

delhi

प्रधानमंत्री और महापुरुषों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में यति नरसिंहानंद सरस्वती पर मुकदमा दर्ज

डासना देवी मंदिर के विवादित महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह प्रधानमंत्री और अन्य महापुरुषों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 8, 2022, 11:00 PM IST

Published : Nov 8, 2022, 11:00 PM IST

Updated : Nov 9, 2022, 7:52 AM IST

यति नरसिंहानंद सरस्वती पर मुकदमा दर्ज
यति नरसिंहानंद सरस्वती पर मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली/ गाजियाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य महापुरुषों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नरसिंहानंद प्रधानमंत्री और अन्य महापुरुषों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए उन पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी देहात, ईरज राजा ने पूरे मामले की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें : दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में रिटायर्ड फौजी लापता, उनके व्हाट्सएप नंबर से 'सर तन से जुदा' का मैसेज आने से दहशत में परिजन


2 दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यति नरसिंहानंद सरस्वती एक अन्य महंत के साथ बैठे हुए थे और लैपटॉप के सामने बैठकर देश के प्रधानमंत्री और अन्य महापुरुषों के बारे में आपत्तिजनक बातें कह रहे थे. उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज चौहान और महात्मा गांधी के विषय में भी अभद्र टिप्पणी की थी. वीडियो लगातार वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर मांग की जाने लगी कि यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके बाद यति नरसिंहानंद सरस्वती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. महापुरुषों के खिलाफ यति का वीडियो वायरल होने पर लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

यति नरसिंहानंद सरस्वती पर मुकदमा दर्ज
आपको यहां यह भी बता दें कि पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर यति नरसिंहानंद सरस्वती पर मुकदमे दर्ज हैं. एक बार वह जेल भी जा चुके हैं, लेकिन उनके विवादित बयानों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. वह लगातार बयानबाजी करते रहते हैं. उन्होंने बीजेपी की कुछ महिलाओं के खिलाफ भी आपत्तिजनक बातें कहीं थीं. इस बार उनका वीडियो वायरल हुआ तो उनके पुराने वीडियोज की भी चर्चा होने लगी. एसपी देहात ईरज राजा का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है और ठोस वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Nov 9, 2022, 7:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details