दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में दबंगों ने दुकान का सामान सड़क पर फेंका, फायरिंग कर बनाया दहशत का माहौल

By

Published : Oct 25, 2022, 3:53 PM IST

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के सीकरी पर मौजूद एक मेडिकल शॉप पर कुछ बदमाशों ने दुकान का सामान बाहर फेंक दिया. इस दौरान गोली भी चलाई, जिससे एक व्यक्ति के पैर में संदिग्ध हालत में गोली लग गई. bullies threw goods of shop on road

ghaziabad news
दबंगों ने दुकान का सामान सड़क पर फेंका

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में मंगलवार सुबह मेडिकल शॉप पर कुछ दबंग आए और दुकान का सामान बाहर फेंकना शुरू कर दिए. साथ ही तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस दौरान बदमाशों ने गोली भी चलाई. यही नहीं दुकान के मालिक के साथ मारपीट भी की और उसे अपने साथ बैठा कर ले गए और थोड़ी दूर पर फेंक दिया. गोलीबारी के दौरान एक व्यक्ति के पैर में संदिग्ध हालत में गोली लगी है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. जिस समय दुकान का सामान बाहर फेंका जा रहा था. उस समय का वीडियो भी सामने आ गया है.

मामला गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के सीकरी रोड का है. आरोप है कि सुबह यहां मौजूद एक मेडिकल शॉप पर कुछ दबंग आए और उन्होंने दुकान का सामान बाहर फेंकना शुरू कर दिया. विरोध करने पर दुकान के मालिक से मारपीट की. उसे अपने साथ गाड़ी में बैठाकर ले गए. इससे पहले बदमाशों ने कई ताबड़तोड़ फायरिंग की थी.

हालांकि, पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति को गोली लगी है. यह गोली उस व्यक्ति के पैर में संदिग्ध हालत में लगी है. जिस पर जांच की जा रही है. दुकान में घुसते ही बदमाशों ने सबसे पहले सीसीटीवी के तार काट दिए. जिससे यह घटना कैमरे में कैद ना हो पाए.

दबंगों ने दुकान का सामान सड़क पर फेंका

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में दिवाली की रात दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे

भले ही बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे के तार तोड़ दिए, लेकिन कुछ लोगों ने मौके पर वीडियो बना लिया. जिसमें तोड़फोड़ करने के दौरान दुकान का सामान बाहर फेंकते हुए बदमाश साफ नजर आ रहे हैं. आरोप है कि बदमाशों ने दुकान पर कब्जा करने के लिए वारदात को अंजाम दी है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद के पूर्व जोनल चेयरमैन पर फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details