दिल्ली

delhi

BSF ने पकड़ी 13 लाख 50 हजार की ब्राउन शुगर

By

Published : Jul 5, 2021, 6:55 PM IST

सोमवार को ट्रांस बॉर्डर इलाके में BSF ने कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध युवक के पास से 27 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है. ब्राउन शुगर की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 13 लाख 50 हजार रुपये है. BSF ने आरोपी को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया है, जिससे पुलिस की पूछताछ जारी है.

BSF
बीएसएफ ने पकड़ी ब्राउन सुगर

नई दिल्ली : भारतीय सीमा सुरक्षा बल ने ट्रांस बॉर्डर इलाके से नशीले पदार्थ के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. BSF के त्रिपुरा यूनिट की टीम ने बॉर्डर इलाके में कार्रवाई करते हुए एक युवक से लाखों कीमत की ब्राउन शुगर बरामद की है. इस मामले में BSF ने त्रिपुरा के रहने वाले बिलाल नाम के एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

BSF की 20वीं बटालियन ने सोमवार को ट्रांस बॉर्डर इलाके में कार्रवाई करते हुए एक ड्रग तस्कर को पकड़ा है. BSF को आरोपी के पास से 27 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है. ब्राउन शुगर की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत साढ़े 13 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें-BSF ने भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर जब्त किए 5 लाख 80 हजार के नशीले पदार्थ

BSF के प्रवक्ता के अनुसार, सोमवार को BSF की एंटी नारकोटिक्स ड्राइव की टीम ने लोकल पुलिस के साथ एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है. संयुक्त कार्रवाई में ट्रांस बॉर्डर इलाके से गिरफ्तार बाइक सवार युवक के पास से 27 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई है. टीम ने अपनी कार्रवाई के दौरान स्थानीय पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. साथ ही आरोपी से बरामद ब्राउन शुगर और आरोपी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details