दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

BSF ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हेरोइन के दो पैकेट किये जब्त

दक्षिण बंगाल फ्रंटियर (South Bengal Frontier) के BSF जवानों (BSF Soldier) ने भारत से तस्करी कर बांग्लादेश ले जाये जा रहे संदिग्ध हेरोइन के दो पैकेट जब्त (seizes two heroin packets) किये हैं.

By

Published : Jun 12, 2021, 11:03 PM IST

Updated : Jun 17, 2021, 7:29 PM IST

हेरोइन के दो पैकेट किये जब्त
हेरोइन के दो पैकेट किये जब्त

नई दिल्लीःदक्षिण बंगाल फ्रंटियर (South Bengal Frontier) के बीएसएफ जवानों ने भारत से तस्करी कर बांग्लादेश ले जाये जा रहे, संदिग्ध हेरोइन के दो पैकेट जब्त किये हैं. यह हेरोइन मुर्शिदाबाद जिले (Murshidabad District) के चार भद्रा फॉरवर्ड सीमा चौकी से भारत से बांग्लादेश ले जाई जा रही थी.

दिल्ली से BSF के प्रवक्ता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बीएसएफ की खुफिया शाखा द्वारा दी गई नशीली दवाओं की तस्करी के संबंध में सूचना के आधार पर सीमा चौकी चार भद्रा फॉरवर्ड, 141 बटालियन, सेक्टर बरहामपुर के जवानों ने सतर्कता बरतते हुए एक सर्च आपरेशन किया. ऑपरेशन के दौरान, बीएसएफ पार्टी ने एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा, जो तेज गति से दोपहिया वाहन चला रहा था. वह BSF जवानों को देख, पकड़े जाने के डर से बैग फेंक कर, भारतीय सीमा के गांव में भागने में सफल रहा.



ये भी पढ़ें-बीएसएफ ने जब्त किए 13 किलो से ज्यादा हेराेइन

बीएसएफ ने जब बैग की तलाशी ली, तो उसमें ब्राउन पाउडर के दो पैकेट बरामद किए गए जो हेरोइन है. बीएसएफ ने बरामद संदिग्ध दोनों पैकेटों को लोकल जलंगी पुलिस के हवाले कर दिया है. अभी तक इस मामले में किसी आरोपी का नाम सामने नहीं आया है, पर पुलिस संदिग्धों की जांच में जुटी है.

Last Updated : Jun 17, 2021, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details