दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं को दिया नया लक्ष्य, कहा- विधानसभा में जीतनी है 60 सीटें

उत्तर पूर्वी संसदीय सीट से विजयी हुए मनोज तिवारी शुक्रवार को कुछ समय के लिए प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंचे तो गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

By

Published : May 25, 2019, 4:14 AM IST

मनोज तिवारी का भव्य स्वागत

नई दिल्ली: दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतने के बाद अब प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विधानसभा चुनाव में दिल्ली की 70 सीटों में से 60 सीटें जीतने का नया लक्ष्य कार्यकर्ताओं को दिया है.

मनोज तिवारी का भव्य स्वागत

उत्तर पूर्वी संसदीय सीट से विजयी हुए मनोज तिवारी शुक्रवार को कुछ समय के लिए प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंचे तो गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. कार्यकर्ताओं में मनोज तिवारी के साथ सेल्फी लेने और फोटो खिंचवाने की होड़ मची हुई थी.

जनता का किया धन्यवाद
फूल-माला, मिठाइयों से उनके स्वागत करने वालों की कमी नहीं थी. इसी दौरान मनोज तिवारी ने सबको धन्यवाद करते हुए कहा कि अब हमें विश्राम नहीं करना चुनाव के दूसरे चरण में जाकर जी जान से जुट जाना है. मनोज तिवारी ने कहा कि देश और दिल्ली की जनता ने बीजेपी की साफ नीयत और विकास के आधार पर सबका साथ सबका विकास की नीति को अपार समर्थन दिया है.

केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने नकारात्मक शक्तियों के फैलाए जा रहे दुष्प्रचार को नकारते हुए राष्ट्रवादी विचारधारा को अपनाकर देशहित में मतदान किया. अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में 60 सीटें जीतकर दिल्ली को केजरीवाल से मुक्त कराना है.

मनोज तिवारी ने कहा कि लोकसभा की जीत का क्रम विधानसभा की जीत तक जारी रहेगा. बीजेपी का कार्यकर्ता विश्राम नहीं करेगा. सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जो वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया. बीजेपी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर उनकी पोल खोलेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग अब परिवर्तन चाहते हैं और इस परिवर्तन को लाना बीजेपी का फर्ज बनता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details