दिल्ली

delhi

एमसीडी चुनाव को लेकर बीजेपी ने कसी कमर, दिल्ली सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Oct 29, 2022, 10:47 AM IST

दिल्ली में एमसीडी चुनावों को लेकर दिल्ली बीजेपी ने (BJP preparations for Delhi MCD elections) सभी तैयारियां पूरी कर ली है. बीजेपी ने एमसीडी चुनावों के मद्देनजर बनाए कुल 21 विभाग हैं, जिसमें प्रबंधन विभाग समेत अन्य विभाग शामिल हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली में एमसीडी के चुनाव को लेकर सुगबुगाहट काफी तेज हो गई है. चुनावों को लेकर दिल्ली बीजेपी ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है. बीजेपी के द्वारा कुल 21 विभाग एमसीडी के चुनावों के मद्देनजर बनाए गए हैं, जिसमें प्रबंधन विभाग समेत अन्य विभाग शामिल हैं.

राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में राजनीतिक खींचतान के चलते सियासी माहौल पूरे तरीके से गरमाया हुआ है. इस बीच एमसीडी के प्रमुख चुनाव दिसंबर के महीने में होने को लेकर सुगबुगाहट तेज होने के साथ सरगर्मियां भी काफी बढ़ गई हैं. दिल्ली बीजेपी की प्रदेश इकाई के द्वारा एमसीडी के प्रमुख चुनावों को लेकर पूरे तरीके से अपनी कमर कस ली है.

बीते हफ्ते लगातार तीन दिन तक हुई (BJP preparations for Delhi MCD elections) बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक के बाद एमसीडी चुनाव के मद्देनजर कई बड़े और अहम फैसले लिए गए हैं. दिल्ली बीजेपी प्रभारी बैजयंत जय पांडा और अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में हुई इस बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. बीजेपी ने 21 विभाग की टीमें चुनाव से संबंधित कामों को लेकर बनाई है, जिन पर चुनावों को लेकर महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई हैं. हर एक विभाग में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई हैं.

बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस

ये भी पढ़ें:मनीष सिसोदिया ने की एलजी से मुलाकात, योग क्लास जारी रखने का किया निवेदन

इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने चंद लोगों का फायदा पहुचाने के लिए नई शराब नीति लागू की और दिल्ली में 21 दिन के ड्राई डे को घटाकर 3 दिन कर दिया. आदेश गुप्ता ने बताया कि उनकी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर छठ पूजा वाले दिन को ड्राई डे घोषित करने का अनुरोध किया है.

दिल्ली में एमसीडी चुनावों की सुगबुगाहट तेज होने के साथ ही बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भी इसकी तैयारियां तेजी के साथ हो रही है. ना सिर्फ चुनावी वार रूम तैयार हो रहा है. बल्कि चुनावों के मद्देनजर जरूरी विभागों का गठन भी किया जा चुका है. टिकट बंटवारा जो सबसे बड़ी चुनौती होने वाला है. इस सब के बीच अपनी दावेदारी को लेकर अलग-अलग क्षेत्रों के छोटे से लेकर बड़े नेताओं के द्वारा दावेदारी भी की जा रही है. लगातार प्रदेश अध्यक्ष के दफ्तर के चक्कर बड़ी संख्या में लगाए जा रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details