दिल्ली

delhi

भ्रष्टाचार में पूरी तरह लिप्त हैं केजरीवाल- हरीश खुराना

By

Published : May 31, 2022, 1:23 PM IST

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा है कि ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बावजूद दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर मुख्य्मंत्री द्वारा अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है, जो स्पष्ट तौर पर यह दर्शाता है कि दिल्ली के अंदर भ्रष्टाचार में अरविंद केजरीवाल के हाथ भी पूरी तरह से संलिप्त हैं. अरविंद केजरीवाल को डर है कि अगर उन्होंने सत्येंद्र जैन को बर्खास्त किया या फिर उनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई की तो उनकी पोल सत्येंद्र जैन खोल कर सबके सामने रख देंगे. अपने आप को ईमानदार बताने वाले अरविंद केजरीवाल के पंजाब और दिल्ली के लिए अलग-अलग मानक हैं.

Delhi BJP spokesperson Harish Khurana allegation
भ्रष्टाचार में पूरी तरह लिप्त हैं केजरीवाल- हरीश खुराना

नई दिल्ली:दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी नेता सत्येंद्र जैन की इंफोर्समेंट डायरेक्टर द्वारा गिरफ्तारी किए जाने के बाद पूरे मामले ने न सिर्फ तूल पकड़ा है, बल्कि राजनीतिक रंग भी ले लिया है. इस बीच पूरे मामले पर सोमवार रात 9:00 बजे ही आम आदमी पार्टी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सत्येंद्र जैन के बचाव में अपना पक्ष रखा गया.

दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ प्रवक्ता हरीश खुराना ने पूरे मामले पर दोबारा अपनी वीडियो बाइट जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि "जब हवाला कारोबारी जितेंद्र मिश्रा और सुरेंद्र बंसल अपने रिटन स्टेटमेंट में ईडी को लिख कर दिया है कि हमने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जो दिल्ली सरकार में मंत्री हैं, उनकी कंपनी में हवाला के जरिए कारोबार किया है. साथ ही सत्येंद्र जैन की जो शेल कंपनियां हैं उसमें इन्वेस्ट किया है." उन्होंने कहा कि "सबूतों के मुताबिक इन शेल कंपनियों के शेयर जो 10 रुपये के थे उनको 500 रुपये में खरीदा गया. जिससे काले धन को सफेद किया गया है. ईडी सत्येंद्र जैन की प्रॉपर्टीज को अटैच करती है तो स्पष्ट तौर पर दर्शाता है की ईडी के पास सत्येंद्र जैन के खिलाफ काफी सबूत हैं.

भ्रष्टाचार में पूरी तरह लिप्त हैं केजरीवाल- हरीश खुराना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पूरी कंपनी जो ईमानदारी के सर्टिफिकेट बांट रही है सत्येंद्र जैन को, इस पर मेरा यही कहना है कि अरविंद केजरीवाल को डर है कि यदि उन्होंने सतेंद्र जैन को बर्खास्त किया या उन्हें कुछ भी हुआ तो सत्येंद्र जैन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पूरी पोल खोल कर सबके सामने रख देंगे. क्योंकि दिल्ली में जो भ्रष्टाचार हो रहा है उसमें अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन दोनों शामिल हैं. इसलिए आप के पंजाब और दिल्ली के मानक अलग-अलग है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details