दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'क्या आपने कोविड शवों के ढेर की गिनती की थी', केजरीवाल पर BJP सांसद ने साधा निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. उन्होंने उत्तराखंड में मोहल्ला क्लिनिक बनाने की बात कही. इसी को लेकर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने निशाना साधा है.

BJP MP meenakshi lekhi targeted kejriwal over mohalla clinic in uttarakhand
केजरीवाल पर मिनाक्षी लेखी का निशाना

By

Published : Aug 24, 2020, 8:15 AM IST

नई दिल्ली:सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसी के साथ केजरीवाल ने उत्तराखंड की मूलभूत सुविधाओं को लेकर चिंता व्यक्त करना शुरू कर दिया है. उन्होंने शनिवार को वीडियो ट्वीट शेयर किया है जिसमें ITBP के जवान उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के सुदूरवर्ती गांव लपसा से मुनस्यारी तक एक स्ट्रेचर पर घायल महिला को ले जाते दिखाई दे रहे हैं.

केजरीवाल पर मिनाक्षी लेखी का निशाना

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि दिल्ली के हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लिनिक बने. उत्तराखंड के हर गांव में भी क्लिनिक बन सकते हैं. इसी को लेकर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारी दावे! मैंने आरके पुरम में एक मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया, जो गूगल पर 5 स्टार था, दिलचस्प रूप से यह एक सेवारत पुलिस अधिकारी का निवास बन गया. कई गलतियों के बीच मोहल्ला क्लीनिक सिर्फ एक है. क्या आपने कोविड के दौरान शवों के ढेर की गिनती की थी?


बता दें कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर ही यहां भी शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी, उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों को लेकर वो चुनाव मैदान में उतरेगी. आम आदमी पार्टी किसी भी पार्टी से गठबंधन के मूड में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details