दिल्ली

delhi

बीजेपी महिला मोर्चा ने कांग्रेस दफ्तर का किया घेराव, बीजेपी विधायक के अपमानजनक बयान पर साधी चुप्पी

By

Published : Mar 11, 2021, 9:46 PM IST

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा महिलाओं से ट्रैक्टर खिंचवाने के विरोध में दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा ने 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय का घेराव किया. इस दौरान दिल्ली बीजेपी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से माफी की मांग की. वहीं जब ईटीवी भारत ने दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष योगिता सिंह से उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक के महिलाओं के प्रति दिए गए अपमानजनक बयान पर सवाल पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

BJP Mahila Morcha laid siege to Congress office in protest against  Bhupendra Singh hudda in delhi
बीजेपी महिला मोर्चा ने कांग्रेस दफ्तर का किया घेराव

नई दिल्ली:कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा महिलाओं से ट्रैक्टर खिचवाने के विरोध में दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा ने 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय का घेराव किया. इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस एक महिला विरोधी पार्टी है और आए दिन कांग्रेस द्वारा महिलाओं का अपमान किया जाता है, जिसको लेकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी चुप्पी साधे हुए हैं.

बीजेपी महिला मोर्चा ने कांग्रेस दफ्तर का किया घेराव
सुरक्षाकर्मियों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प
तमाम महिला कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी नेता अशोक गोयल दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष योगिता सिंह ने कांग्रेस दफ्तर के बाहर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. जब वह दफ्तर की ओर आगे बढ़ने लगे तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोका, प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस, सिक्योरिटी फोर्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की. जिसके चलते प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प भी देखने को मिली. महिला कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए मौके पर महिला सुरक्षाकर्मी भी मौजूद रहे, जिसके बाद सभी प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाने के लिए बस में बैठाकर हिरासत में ले लिया गया.
'सोनिया और राहुल मांगें माफी'
योगिता सिंह ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर हरियाणा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर ट्रैक्टर रैली निकाल रहे थे, उस रैली को जो लोग खींच रहे थे, उसमें महिलाएं शामिल थीं. इस तरह से महिलाओं का अपमान बीजेपी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी. चाहे वह कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता है., लेकिन हम उनके लिए भी आवाज उठाएंगे. हम यह मांग करते हैं कि कांग्रेस पार्टी इसके लिए माफी मांगे कांग्रेस के वरिष्ठ राहुल गांधी और सोनिया गांधी इसके लिए महिलाओं से माफी मांगें. योगिता सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर पूरा देश महिलाओं को सम्मानित कर रहा था लेकिन कांग्रेस की तरफ से यह अपमान बेहद शर्मनाक है.
हाल ही में बीजेपी विधायक ने महिलाओं को लेकर की थी टिप्पणी
जब महिला मोर्चा की अध्यक्ष योगिता सिंह से हाल ही में उत्तर प्रदेश में बीजेपी के विधायक रमेश दिवाकर द्वारा महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर सवाल किया गया तो सवालों से बचती नजर आईं और कोई जवाब नहीं दिया. बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के विधायक रमेश दिवाकर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चो की फीस माफ करने की मांग कर रही महिलाओं से विधायक कहते नजर आ रहे हैं कि ' बच्चे आप पैदा करें और खर्चा सरकार दे'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details