दिल्ली

delhi

अरविंद केजरीवाल छठ पूजा के नाम पर राजनीति कर रहे हैंः आदेश गुप्ता

By

Published : Oct 31, 2021, 7:01 PM IST

दिल्ली में बीजेपी झुग्गी सम्मान यात्रा निकाल रही है. 12 दिनाें से दिल्ली के हर विधानसभा में घूम रही है. ऐसे लोगों को चिन्हित कर सम्मानित कर रही है जो झुग्गी झोपड़ी में रहते हुए समाज के लिए कुछ ना कुछ किये हों या फिर वैसे लोग जिनमें कोई ना कोई प्रतिभा छिपी हो.

झुग्गी सम्मान यात्रा
झुग्गी सम्मान यात्रा

नई दिल्ली:आरके पुरम विधानसभा क्षेत्र में झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने की झुग्गी सम्मान यात्रा शुरुआत की. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, एनडीएमसी वाइस चेयरमैन सतीश उपाध्याय, पूर्व विधायक अनिल शर्मा और बरखा सिंह सहित इलाके के सभी पार्षद एवं अन्य बीजेपी नेता मौजूद थे. बीजेपी के नेताओं ने झुग्गी में रहने वाले प्रमुख लोगों को सम्मानित किया.

बता दें दिल्ली बीजेपी ने पिछले झुग्गी सम्मान यात्रा निकाली हुई है. जो दिल्ली के हर विधानसभा में जा रही है और वहां पर झुग्गी में रहने वाले लोगों को सम्मानित कर रही है. झुग्गी सम्मान यात्रा के दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केवल बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो हर किसी का सम्मान करती है.

बीजेपी की झुग्गी सम्मान यात्रा

पढ़ेंःझुग्गी बस्तियों की समस्याओं के समाधान के लिए दिल्ली सरकार से बात करेगी भाजपा

वहीं आने वाले छठ पूजा के लिए उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल छठ पूजा के नाम पर राजनीति कर रहे हैं और यमुना जी पर छठ ना करने का आदेश देकर लोगों के आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details