दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मनीष सिसोदिया की ईडी कस्टडी बढ़ने पर BJP का हमला, कहा- केजरीवाल भी आएंगे जांच के दायरे में

पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की ईडी कस्टडी 5 दिन बढ़ाए जाने पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ईडी रिमांड बढ़ने पर सारी जानकारियां निकलकर सामने आएगी और इसमें जल्द अरविंद केजरीवाल भी फंसने वाले हैं.

By

Published : Mar 17, 2023, 7:58 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा

नई दिल्लीः दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की ईडी कस्टडी फिर से 5 दिन बढ़ाए जाने को लेकर बीजेपी ने इसे सही कदम बताया है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि कोर्ट द्वारा रिमांड बढ़ाए जाने से उनसे और सारी जानकारियां ईडी निकाल पाएंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जल्द अरविंद केजरीवाल भी इस दायरे में आएंगे.

मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि मनीष सिसोदिया कि पहले ईडी को 7 दिन की रिमांड दी गई थी और वह रिमांड खत्म होने के बाद फिर से कोर्ट में पेश करने के बाद 5 दिन की रिमांड दे दी गई है. उन्होंने कहा कि इस दौरान जो पुख्ता सबूत मिले और वे लोग जिन्होंने पैसा इकट्ठा करके मनीष सिसोदिया को दिया उन सभी को मनीष सिसोदिया के सामने लाकर पूछताछ करना है. चाहे अमित अरोड़ा हो, दिनेश अरोड़ा हों, चाहे अरविंद हों या मनीष सिसोदिया, इन सभी ने का बंदरबांट किया है. अरविंद केजरीवाल जो आज तक कहते आए थे कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, तो मैं अरविंद केजरीवाल को कहना चाहूंगा कि अब तो आप भी अपने दोस्त के साथ नहीं जाते, कोर्ट में उनके साथ खड़े नहीं होते और तो और आपने अब तो मनीष सिसोदिया का घर भी आतिशी को अलॉट कर दिया.

ये भी पढ़ेंः CJI Trolled : मुख्य न्यायाधीश को ट्रोल करने पर 13 विपक्षी नेताओं ने राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी

सिरसा ने कहा कि केजरीवाल जी आपने तो मनीष सिसोदिया को नैपकिन की तरह इस्तेमाल करके फेंक दिया. अगर मनीष सिसोदिया ईमानदार थे, अगर मनीष सिसोदिया ने बेईमानी नहीं की थी, पैसे के लेनदेन में नहीं थे, अगर वह कट्टर बेईमान नहीं थे, फिर आज आप उनके साथ क्यों नहीं खड़े हैं. आपने कोर्ट में जाकर वह सबूत क्यों नहीं पेश नहीं किए जिसके चलते कोर्ट उन्हें छोड़ देती. सिरसा ने कहा कि कई पुख्ता सबूतों के मिलने के बाद ही ईडी की कस्टडी फिर से 5 दिन बढ़ाई गई है. सिरसा ने यह दावा किया कि बहुत जल्द ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस दायरे में आएंगे और जैसा मैंने पहले कहा था कि देश में सबसे लंबे समय तक करप्शन के केस में कोई जेल जाएगा और जेल में रहेगा तो वह अरविंद केजरीवाल होंगे.

ये भी पढ़ेंः Yes Bank Property Transfer Case: यस बैंक की संपत्तियों के हस्तांतरण की जांच के लिए सुब्रमण्यम स्वामी पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details