दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 18, 2023, 2:37 PM IST

ETV Bharat / state

Liquor Scam in Delhi : बंगाली मार्केट में बीजेपी ने चलाया शराब घोटाले को लेकर जन संपर्क अभियान

दिल्ली की मार्केट हो या कॉलोनी या फिर घर, हर जगह बीजेपी के कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के शराब घोटाले को लेकर लोगों को पंपलेट बांट रहे हैं. उन्हें बता रहे हैं कि दिल्ली सरकार ने किस तरह से शराब घोटाला किया और उनके मंत्री अब जेल में है. साथ ही इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की भी मांग कर रहे हैं.

delhi newsदिल्ली में बीजेपी का जन संपर्क अभियान
दिल्ली में बीजेपी का जन संपर्क अभियान

नई दिल्ली : दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच खींचतान जारी है. एक तरफ आम आदमी पार्टी डोर टू डोर कैंपेन कर दिल्ली के दो पूर्व मंत्रियों के लिए समर्थन जुटा रही है, तो वहीं भाजपा ने भी घर-घर जनसंपर्क अभियान के जरिए दिल्ली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली में हुए शराब घोटाले को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता और बड़े-बड़े नेता भी सड़क पर उतर कर लोगों को पंपलेट बांट रहे हैं. साथ ही उन्हें बता रहे हैं कि दिल्ली सरकार ने किस तरह से शराब घोटाला किया और उनके मंत्री अब जेल में है. इसी के तहत शनिवार को दिल्ली के मंडी हाउस स्थित बंगाली मार्केट में बीजेपी ने लोगों को पर्चे बांटे. इस दौरान दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, जिला अध्यक्ष नई दिल्ली प्रसाद शर्मा आदि मौजूद रहे.

बंगाली मार्केट में बीजेपी ने चलाया शराब घोटाले को लेकर जन संपर्क अभियान

वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बंगाली मार्केट में दुकानदारों को पर्चे बांटे और उन्हें शराब घोटाले को लेकर जागरूक किया. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस्तीफे की मांग भी की. बीजेपी की तरफ से चलाए जा रहे अभियान के पंपलेट में शराब घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल को सरगना बताया गया है. इस पंपलेट में दिल्ली सरकार से बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सवाल किया कि हजारों करोड़ के इस घोटाले का जवाब केजरीवाल क्यों नहीं देते. अगर शराब नीति ठीक थी तो वापस क्यों ली. इस तरह के तमाम सवाल इस पंपलेट में दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें :चाकू से अपना गला काटकर सड़क पर दौड़ा युवक, फिर पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीनकर की फायरिंग

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि शराब घोटाले को लेकर दिल्ली के मंडी हाउस स्थित बंगाली मार्केट में संपर्क अभियान चलाया जा रहा है. जहां हम दुकानदारों को पंपलेट बांट रहे हैं और बता रहे हैं कि दिल्ली सरकार में किस तरह से शराब घोटाला हुआ है. उन्होंने कहा है कि शराब माफियाओं के 144 करोड़ रुपए माफ किए थे. लाइसेंस फीस के 30 करोड़ रुपये भी माफ किए गए. शराब के ठेकेदारों का कमीशन 2.5% से बढ़ाकर 12% कर दिया गया. ड्राई डे दिल्ली में 21 दिन की जगह 3 दिन किए गए. त्योहारों के दिन भी शराब के ठेके खोले गए. यह पूरा खेल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रचा है. मुख्य सरगना अरविंद केजरीवाल हैं, उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए.

ये भी पढ़ें :Raped With Minor Girl: दिल्ली में बाप बेटी का रिश्ता हुआ कलंकित, सौतेले पिता ने नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details