दिल्ली

delhi

छतरपुर: बीजेपी ने किया किसान सम्मेलन, कृषि सुधारक विधेयक के गिनाए फायदे

By

Published : Sep 24, 2020, 6:45 PM IST

संसद में पारित हुए कृषि सुधार विधेयकों को लेकर जहां विपक्ष सरकार को चारों तरफ गिरने में लगा हुआ है वही भाजपा के सांसद किसान सम्मेलन कर किसानों को इसके फायदे गिनाने में लगे हैं. छतरपुर में हुए कार्यक्रम में भाजपा सांसद रमेश बिधूरी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की और किसानों को संबोधित किया.

BJP held Kisan Sammelan in Chhatarpur enumerated benefits of Agricultural Reform Bill
छतरपुर में बीजेपी ने किया किसान सम्मेलन

नई दिल्ली: विपक्ष के जोरदार हंगामे के बाद भी सदन में कृषि सुधार विधेयक पास हो गया है. इस बिल को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ संसद से लेकर सड़कों तक आंदोलन जारी है. राजनीतिक दल इस बिल को किसानों के विरुद्ध बता रहे हैं. लेकिन वहीं बीजेपी इसे किसानों के लिए लाभदायक बता रही है. इसी कड़ी में दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में किसान सम्मेलन का आयोजन किया. जिसमें सासंद रमेश बिधूड़ी मुख्यतिथि के तौर पर शामिल हुए.

छतरपुर में बीजेपी ने किया किसान सम्मेलन

किसानों को गिनवाए गए लाभ

इस कार्यक्रम में बीजेपी सांसद ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. सांसद ने कहा कि संसद में कुछ विरोधी दल इन बिलों को लेकर राजनीति कर रहें है व किसानों को गुमराह करने का काम करने में लगे है. बिधूड़ी ने इन बिलों के लाभ किसानों को गिनवाते हुए कहा कि ये बिल पूर्णतः किसानों के हक के लिए हैं जिनका परिणाम जल्द ही आपके सामने आएगा. साथ ही सांसद ने किसानों से इस दुष्प्रचार के झांसे में न आने की अपील भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details