दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 29, 2022, 8:59 PM IST

ETV Bharat / state

MCD चुनाव में धुंआधार प्रचार, मुनिरका में BJP तो वसंतकुंज में AAP ने की जनसभा

दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) के मद्देनजर विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी और स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मंगलवार को बीजेपी की तरफ से मनोज तिवारी और सुशिल मोदी ने मुनीरिका वार्ड में चुनाव प्रचार किया. वहीं आप नेताओं ने वसतनकुंज वार्ड में जनसभा को सम्बोधित किया.

w
w

नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव की तारीख नजदीक आ गई है और सभी पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों के लिए जोर-शोर से प्रचार प्रसार कर रही हैं. बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की फौज को उतार दिया है. बड़े-बड़े नेता एक ही वार्ड में जनसभाएं तो कहीं पदयात्रा कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में मुनिरका वार्ड में बीजेपी प्रत्याशी रमा टोकस के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए दिन में सांसद मनोज तिवारी पहुंचे, तो शाम में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील मोदी.

दोनों नेताओं ने बीजेपी की उपलब्धियों को गिनवाया और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बीजेपी के पक्ष में लोगों को वोट देने की अपील की. खास बात मनोज तिवारी की जनसभा में रही. तिवारी ने पूर्वांचली वोट को लुभाने के लिए भोजपुरी में भाषण दिया और गाना गाकर लोगों से खूब ताली बटोरी.

वहीं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी जमकर चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. पार्टी कहीं पदयात्रा, कहीं जनसभा तो कहीं डोर टू डोर जाकर वोटरों से वोट देने की अपील कर रही है. लोग भी हर जनसभा में इकठ्ठा हो रहे हैं और अपने चहेते प्रत्याशी को चंदा भी दे रहे हैं. वसंतकुंज वार्ड में आप के प्रत्याशी अमरजीत छिल्लर ने मसूदपुर में जनसभा की, जिसमें महरौली विधायक नरेश यादव भी शामिल हुए. छिल्लर सभा को सम्बोधित करते हुए भावुक भी हो गए. उन्होंने अपने पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की.

MCD चुनाव में BJP और AAP का धुंआधार प्रचार

ये भी पढ़ें:छतरपुर में मंच पर महिला ने व्यक्ति को चप्पल से पीटा, हिंदू संगठनों ने बुलाई थी महापंचायत

बता दें, मंगलवार को ही चुनाव प्रचार के लिए तिवारी ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के चिराग दिल्ली वार्ड पहुंचे. वहां उन्होंने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा किआम आदमी पार्टी के विधायकों को पार्टी के कार्यकर्ता ही पीट रहे हैं, इसलिए केजरीवाल उनसे बचके रहें.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details