दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'MCD चुनाव में नए चेहरे उतारेगी भाजपा, यानी मानते हैं भ्रष्टाचारी हैं मौजूदा पार्षद'

AAP नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि आदेश गुप्ता अगले चुनाव में नए चेहरों को उतारने की बात कर रहे हैं, यानी वे मानते हैं कि उनके सभी मौजूदा पार्षद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

By

Published : Oct 19, 2020, 10:45 PM IST

Corporation incharge Durgesh Pathak
निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी लगातार भाजपा और एमसीडी पर हमलावर है. पार्टी के निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक विभिन्न मुद्दों को लेकर लगातार एमसीडी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को दुर्गेश पाठक ने पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि अब दिल्ली भाजपा अध्यक्ष भी मान रहे हैं कि उनके पार्षद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और वे अगले चुनाव में नए चेहरों को मौका देंगे.

भाजपा मानती हैं कि मौजूदा निगम पार्षद भ्रष्टाचारी हैं- दुर्गेश पाठक

'नहीं दे पा रहे सैलरी'

दुर्गेश पाठक ने कहा कि पिछले एमसीडी चुनाव के समय मनोज तिवारी ने भी यही बात कही थी और चुनाव में पुराने पार्षदों का टिकट काटकर नए लोगों को मौका दिया गया था. लेकिन पुराने पार्षदों ने जितना 10 साल में भ्रष्टाचार किया, भाजपा के नए पार्षदों ने उससे ज्यादा बीते 4 साल ने भ्रष्टाचार किया है. दुर्गेश पाठक ने कहा कि यही कारण है, आज एमसीडी न डॉक्टर्स को सैलरी दे पा रही है और न ही शिक्षकों को.


'मान रहे कि पार्षदों ने भ्रष्टाचार किया'

दुर्गेश पाठक ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू की कटिंग दिखाई और कहा कि आदेश गुप्ता कह रहे हैं कि वे अगले चुनाव में अपने सभी पार्षदों का टिकट काट देंगे और नए चेहरों को मौका देंगे. यानी वे मान रहे हैं कि नए पार्षदों ने भ्रष्टाचार किया है. दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली की जनता इनकी असलियत समझ चुकी है और 2022 में इन्हें सबक सिखाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details