दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 24, 2023, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

Delhi Murder case: बृजपुरी में चाकूबाजी की घटना को लेकर सियासत तेज, BJP ने केजरीवाल को दी नसीहत!

दिल्ली के बृजपुरी में मोहम्मद जैद नाम के एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय राहुल को चाकू मारकर हत्या कर दी. अब इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

बृजपुरी में चाकूबाजी की घटना को लेकर सियासत तेज
बृजपुरी में चाकूबाजी की घटना को लेकर सियासत तेज

बृजपुरी में चाकूबाजी की घटना को लेकर सियासत तेज

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर हत्या की घटना सामने आई है. बीती रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के बृजपुरी इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. तब से इलाके में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. अब इसको लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि यह क्राइम की घटना भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अच्छा मौका है. अब तो घटना में हिंदू मुस्लिम एंगल भी है. अब तो भाजपा शोर मचा सकती है, LG साहब से सवाल कर सकती है ?

बीजेपी का आम आदमी पार्टी को जबाव: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने केजरीवाल पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा है कि पहले मुख्यमंत्री कहते थे कि दिल्ली का मुख्यमंत्री सब कुछ कर सकता है, लेकिन करते कुछ भी नहीं हैं. अगर केजरीवाल से दिल्ली नहीं संभल रहा हैं तो इस्तीफा दे देना चाहिए.

केजरीवाल हर एक बात में दिल्ली पुलिस और एलजी को घसीटते हैं. सीएम चाहे तो पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर मामले को सुलझा सकता हैं. सोशल मीडिया केजरीवाल का एक पुराना वीडियो है. जब शिला दिक्षित की सरकार थी. तब उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री सब कुछ कर सकता है. तो क्यों कुछ नहीं करते केजरीवाल? आज तक कितनी बार वह केंद्र के अधिकारियों, दिल्ली पुलिस, आरडब्लूए के लोगों के साथ मीटिंग की है? सिर्फ हवा में बयानबाजी करते हैं. दिल्ली में कुछ हो इन्हें सिर्फ बयानबाजी करनी है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: जहांगीरपुरी में परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश नाकाम, पुलिस ने चार नाबालिगों को पकड़ा

क्या है मामला: बता दें कि बृजपुरी में हुई हत्या की वारदात के बाद दिल्ली पुलिस की तरफ से भी बयान साझा किया गया. उनका कहना है कि मोहम्मद जैद नाम के एक व्यक्ति ने 20 साल के राहुल को चाकू मारकर हत्या कर दी. दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इस घटना में राहुल का चचेरा भाई भी घायल हो गया है. आरोपी मोहम्मद जैद और राहुल एक ही इलाके के निवासी हैं. पुलिस ने यह भी बताया कि अभी आरोपी फरार चल रहा है. हालांकि, जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Youth Stabbed in Delhi: पैसे के विवाद में इकलौते बेटे की चाकू घोंपकर हत्या, दोस्त घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details