दिल्ली

delhi

Thief Arrested in Delhi: गश्त के दौरान बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की 2 बाइक हुई बरामद

By

Published : Feb 22, 2023, 7:50 AM IST

दिल्ली में पुलिस ने पेट्रोलिंग करने के दौरान एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को चोर के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल मिली है, जबकी उसकी निशानदेही पर एक मोटसाइकिल बरामद की गई है.

bike thief arrested during patrolling in delhi
bike thief arrested during patrolling in delhi

नई दिल्ली:राजधानी मेंदक्षिणी दिल्ली जिला के संगम विहार थाने की पुलिस टीम ने क्षेत्र में पेट्रोलिंग के दौरान एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ पुलिस टीम ने दो चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान तिगड़ी निवासी रवि सिंह के रूप में की गई है.

जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि, संगम विहार थाना क्षेत्र इलाके में विशेष रूप से आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा अलग-अलग क्षेत्र में गश्त की जा रही थी. पेट्रोलिंग के दौरान स्टाफ को एक गुप्त सूचना मिली कि क्षेत्र में एक चोर आने वाला है. सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया और छापेमारी के लिए एसीपी रामसुंदर ने संगम विहार थाने के एसएचओ सरोज तिवारी के देखरेख में टीम का गठन किया. इसमें हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र कुमार और कॉन्स्टेबल अनिल हुड्डा को शामिल किया गया.

यह भी पढ़ें-32 से ज्यादा वाहन चोरी की वारदात अंजाम देने वाला कुख्यात ऑटो लिफ्टर साथी सहित गिरफ्तार

इसके बाद जानकारी को और विकसित किया गया और इलाके की छानबीन भी की गई. जानकारी के आधार पर पेट्रोलिंग स्टाफ ने एक जाल बिछाया. कुछ देर बाद मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति को संदिग्ध हालत में घूमते देखा गया. पुलिसकर्मियों को देखकर वह तेजी से भागने लगा, जिसके बाद गश्ती दल ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया. पूछताछ में उसकी पहचान रवि सिंह के रूप में हुई. जब उससे मोटरसाइकिल के बारे में पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. जांच में मोटरसाइकिल, थाना संगम विहार इलाके से चोरी की पाई गई. वहीं आरोपी की निशानदेही पर एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई, जिसके बाद उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-AATS टीम ने ऑटो लिफ्टर गिरोह का किया भंडाफोड़, 4 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details