दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, किसान और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Feb 9, 2021, 2:57 PM IST

big-news-of-delhi-till-3-pm
यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3PM

  • अभिनेता ऋषि कपूर के भाई राजीव कपूर का 58 साल की उम्र में निधन

अभिनेता ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है.

  • राज्यसभा से गुलाम नबी आजाद की विदाई, भर आईं पीएम मोदी की आंखें

राज्य सभा से कई सांसद रिटायर होने वाले हैं. इनमें जम्मू-कश्मीर से मीर मोहम्मद फैयाज, शमशेर सिंह मन्हास, गुलाम नबी आजाद और नाजीर अहमद शामिल हैं. इन चार सांसदों की विदाई पर पीएम मोदी ने भी वक्तव्य दिया. पीएम मोदी इस मौके पर काफी भावुक भी हो गए.

  • नीतीश मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार, 17 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

बिहार सरकार में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर विपक्ष लगातार सरकार टूटने के दावे कर रहा था. इसी बीच आज नीतीश कैबिनेट का विस्तार हुआ.

  • गाजियाबाद: कब्र से निकाला गया 'युवती का शव' देगा हत्यारों के खिलाफ सबूत

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में युवती के शव को कब्र खोदकर बाहर निकाला गया है. युवती के शव का दोबारा पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

  • सफदरजंग अस्पताल में पहले दिन हुई 2 सर्जरी, वेटिंग लिस्ट 100 के पार

सफदरजंग अस्पताल के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक शुरू होते ही सर्जरी शुरू हो गई है. यही नहीं सरकारी अस्पतालों के अंदर दिल्ली का पहला हार्ट कमांड सेंटर में भी इलाज शुरू हो गया है. वहीं दूसरी ओर यूरोलॉजी विभाग में रोबोट के जरिए भी सर्जरी अब शुरू कर दी गई है. 10 महीने बाद इस अस्पताल में रोबोट की मदद से सर्जरी की शुरुआत की गई है.

  • दिल्ली PCR टीम ने झपटमार को पकड़ा

दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम की "प्रखर" पेट्रोलिंग टीम ने एक झपटमार को पकड़ा है. उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. गिरफ्तार झपटमार और उसके साथी एक शख्स से मोबाइल छीन रहे थे.

  • किराड़ी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

किराड़ी विधानसभा के प्रेम नगर में 35 साल के व्यक्ति का शव मिला है. दिल्ली पुलिस ने शव को संजय गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • DDA आवासीय योजना में फ्लैट पाने का आखिरी मौका, 16 फरवरी है अंतिम तारीख

डीडीए की 2021 आवासीय योजना में निकाले गए फ्लैटों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन इन्हें पाने के लिए आवेदन के चंद दिन शेष रह गए हैं.

  • चॉकलेट डे के लिए खास तौर पर तैयार किया गया 'लवर्स पान'

हर साल फरवरी के महीने में 9 तारीख को चॉकलेट डे मनाया जाता है. इस दिन प्रेमी जोड़े और खास दोस्त एक-दूसरे को चॉकलेट तोहफे में देते हैं और अपने रिश्ते में हमेशा मिठास बने रहने की कामना करते हैं, लेकिन इस बार चॉकलेट डे पर आप चॉकलेट पान खासतौर पर अपने पार्टनर को भेंट कर सकते हैं.

  • नोएडा: मुम्बई लोकल की तर्ज पर फास्ट मेट्रो कांसेप्ट, राइडरशिप में आया उछाल

मुंबई लोकल की तर्ज पर नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के एक्वा लाइन में फास्ट मेट्रो कांसेप्ट की शुरुआत की गई. जहां एक तरफ एक्वा लाइन मेट्रो की गति बढ़ी तो वहीं दूसरी तरफ यात्रियों ने भी पूरा जोश दिखाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details