दिल्ली

delhi

यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3PM

By

Published : Feb 6, 2021, 3:07 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, किसान और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

big-news-of-delhi-till-3-pm
यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3PM

  • पश्चिम बंगाल : जेपी नड्डा का मालदा में रोड शो

मालदा में रोड शो के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बोले 'मैं देख रहा हूं कि बंगाल की जनता ने टोलाबाजी की सरकार, कटमनी वाली सरकार, भ्रष्टाचार की सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकना तय कर लिया है.'

  • टिकरी बॉर्डरः सुरक्षा के इंतजाम कड़े, मल्टी लेयर बैरिकेडिंग के साथ भारी सुरक्षा बल तैनात

किसान आंदोलन और चक्का जाम की कॉल को देखते हुए दिल्ली पुलिस की तरफ से टिकरी बॉर्डर पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. यहां मल्टी लेयर की बैरिकेडिंग के साथ भारी सुरक्षा बल तैनात है.

  • गुजरात पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, किया रोड शो

रोड शो में भाग लेने आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अहमदाबाद पहुंचे.

  • गाजीपुर बार्डर: 'किसानों की मिट्टी' पर दिल्ली पुलिस का कब्जा..!

शुक्रवार को किसानों द्वारा यूपी-दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर मिट्टी डलवाई गई थी. अब उस मिट्टी को दिल्ली पुलिस द्वारा अपने कब्जे में ले लिया गया है. वहीं इसे लेकर किसानों में नाराजगी है.

  • शहीदी पार्क पर कड़े सुरक्षा बंदोबस्त, जायजा लेने पहुंचे पुलिस कमिश्नर

दिल्ली पुलिस की तरफ से किसानों के चक्का जाम को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा का जायजा लेने खुद दिल्ली पुलिस कमिश्नर शहीदी पार्क पहुंचे.

  • मोदीनगर: कृषि कानूनों के विरोध में सांकेतिक धरने पर बैठे अधिवक्ता

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों को समर्थन देने के लिए मोदीनगर अधिवक्ता बार एसोसिएशन के सभी अधिवक्ता, मुंशी और टाइपिस्ट 3 दिन के सांकेतिक धरने पर बैठे हुए हैं.

  • आया नगर बॉर्डर पर पुलिस के जवान पूरी तरह से मुस्तैद

केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों की वापसी को लेकर किसान दिल्ली बॉर्डर पर जमे हुए हैं. इसी को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. 26 जनवरी को हुई हिंसक घटना के बाद दिल्ली पुलिस इस बार कोई ढिलाई बरतने के मूड में नहीं है. पूरी दिल्ली में आज 50 हजार जवान अलग-अलग बॉर्डर पर तैनात किए हैं.

  • चेन्नई कस्टम ने जब्त किया 24.5 किलो सुडोफ्रेड्रीन

चेन्नई कस्टम की एयर कार्गो क्लीयरेंस एक्सपोर्ट कमिश्नरेट ने फॉरेन पोस्ट ऑफिस पर ऑस्ट्रेलिया भेजे जा रहे पार्सल को जब्त किया है. कस्टम अधिकारियों के अनुसार भेजे जा रहे नशीले पदार्थ की कीमत 2.45 करोड़ रुपए है.

  • मंगलौर कस्टम ने जब्त किया 29.41 लाख का सोना

मंगलौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मैंगलोर कस्टम डिपार्टमेंट की टीम ने दुबई से आए एक यात्री को सोने की स्मगलिंग करने के आरोप गिरफ्तार किया है. यात्री के पास से कस्टम अधिकारियों ने कुल 587 ग्राम सोना बरामद किया है.

  • नजफगढ़ः मुंडेला कलां की स्टाफ नर्स ने बच्ची को गोद लेकर पेश की मिसाल

नजफगढ़ के मुंडेला कलां गांव की स्टाफ नर्स स्वीटी खर्ब ने बच्ची को गोद लेकर अद्भुत मिसाल पेश की है. बच्ची के अभिभावक लालन-पालन में सक्षम नहीं थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details