दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 3 PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, किसान और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. किसान आंदोलन में अबतक क्या हुआ. जानिए एक नजर में...

By

Published : Jan 30, 2021, 3:04 PM IST

big news of delhi till 3 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • इसरायल दूतावास धमाके की जैश-ए-उल-हिन्द ने ली जिम्मेदारी

जैश-ए-उल-हिन्द आतंकी संगठन ने दावा किया है कि इसरायल दूतावास के पास धमाका उसने किया है. स्पेशल सेल दावे की जांच में जुट गई है.

  • Farmer protest live update: सद्भावना दिवस मना रहे किसान, अभय चौटाला पहुंचे गाजीपुर बॉर्डर

कांग्रेस नेता अलका लांबा भी किसान आंदोलन को सपोर्ट करने गाजीपुर बॉर्डर पहुंची. किसान नेता राकेश टिकैत से मिलने के बाद अलका लांबा ने ट्विट कर कहा- 'किसान नेता राकेश टिकैत जी के आंसुओं ने सैलाब ला दिया, वह सैलाब मुझे भी बहा कर गाजीपुर बॉर्डर तक ले आया, बदलने में ढेर सारा आशीर्वाद और सम्मान के तौर पर किसान टोपी पाई, अन्न दाताओं की कुर्बानी ज़ाया नहीं जाने दी जायेगी.

  • दिल्ली ब्लास्ट के बाद एनसीआर में हाई अलर्ट, होटलों पर विशेष निगरानी

दिल्ली में हुए ब्लास्ट के बाद एनसीआर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. डीएम और एसएसपी ने शाम के समय किसान धरना स्थल से लेकर,दिल्ली यूपी बॉर्डर का जायजा लिया. एसपी सिटी का कहना है कि सभी जगह पर चेकिंग बढ़ाई गई है.

  • दिल्ली ब्लास्टः चिट्ठी में सामने आया इरान का कनेक्शन, ब्लास्ट को बताया ट्रेलर

इजराइल दूतावास के सामने हुए ब्लास्ट मामले में दिल्ली पुलिस को मौके से मिले पत्र में इरानी कनेक्शन का खुलासा हुआ है. इसे लेकर आगे छानबीन की जा रही है.

  • ट्रैक्टर रैली में हिंसा के लिए पहले से मिले थे आदेश, वायरलेस छीनने वाले आरोपी का खुलासा

26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस से वायरलेस सेट छीनने के आरोपी ने खुलासा किया है कि परेड में हिंसा करने के लिए पहले से ही आदेश मिले थे.

  • महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि, राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने किया नमन

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा आज के दिन हमें संकल्प लेना चाहिए कि हम उनके दिखाए गए रास्ते का अनुसरण करें, आज हमें उन लोगों को भी याद करना चाहिए जिनकी वजह से हमें लोकतांत्रिक राष्ट्र मिला.

  • गुरनाम सिंह ने आंदोलनकारी किसानों की मदद के लिए जारी किया फोन नंबर

लापता लोगों और जिन आंदोलनकारियों पर मुकदमा दर्ज हुआ है उनकी सहायता के लिए किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने एक नंबर जारी किया है.

  • भाजपा के लोग किसानों पर पत्थरबाजी करते हैं और पुलिस देखती रहती है- सौरभ भारद्वाज

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने किसानों के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग किसानों पर पत्थरबाजी करते हैं और पुलिस देखती रहती है.

  • प्रीत विहार: ACP ने ETV भारत से की बात, बताया- ट्रैक्टर रैली में कैसे हुई हिंसा

एसीपी ने कहा कि इस पूरे घटना की जिम्मेदारी किसान नेताओं की है क्योंकि उनके ही आग्रह पर पुलिस की तरफ से परमिशन दिया गया था. इस दौरान जो भी घटना घटी उसके लिए किसान नेता जिम्मेदार है और इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

  • गाजियाबाद: कौशांबी थाने पर किसानों का धरना जारी, रातभर बैठे रहे किसान

कौशांबी थाने पर दो विधायकों के बयान को लेकर किसान धरने पर बैठे हैं. उनकी मांग है कि दोनों विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details