दिल्ली

delhi

यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 11 AM

By

Published : Mar 31, 2021, 11:10 AM IST

दिल्ली में आज कई जगहों में आगजनी की घटनाएं हुई हैं, जहां फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. पढ़िए इस घंटे की बड़ी खबरें.

big-news-of-delhi-till-11-am
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 11 AM

  • गांधीनगर के रघुबरपुरा में भीषण आग, मौके पर दमकल की 12 गाड़ियां

पूर्वी दिल्ली के गांधीनगर रघुवर पुरा से सामने आया है. जहां एक मकान में भीषण आग लग गई. मौके पर 12 दमकल की गाड़ियों को भेजा गया है जो कि आग बुझाने की कोशिश में लगी हुई है.

  • सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, नहीं हुआ कोई हताहत

राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आज सुबह आग लग गई. जैसे ही आग लगने की सूचना अस्पताल प्रशासन को पता चली तो वैसे ही इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई. जिसके बाद मौके पर 9 दमकल की गाडियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया गया.

  • कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बढाएंगे अस्पतालों में बेडों की संख्या: केजरीवाल

राजधानी में रोजाना कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. इसको लेकर दिल्लीवासियों में चिंता भी बढ़ रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसको लेकर ट्वीट किया है.

  • DSGMC चुनाव: 25 अप्रैल को सभी 47 वार्डों पर वोटिंग, 28 को नतीजे

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के सभी 47 वार्डों पर 25 अप्रैल को चुनाव होगा. दिल्ली सरकार के गुरुद्वारा इलेक्शन डिपार्टमेंट ने इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी कर दिया है.

  • दिल्ली: 24 घंटे में आए 992 केस, कोरोना अस्पतालों में डेढ़ हजार से ज्यादा मरीज

दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 992 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि इस दौरान 1591 मरीज ठीक हुए हैं. चिंता की बात यह है कि लगातार बढ़ती कोरोना हॉस्पिटल्स की बेड ऑक्यूपेंसी डेढ़ हजार को पार कर गई है.

  • गर्मी बढ़ा सकती है परेशानियां, जानें बचाव के लिए क्या करें

दिल्ली में बढ़ती गर्मी से क्या कुछ परेशानियां हो सकती हैं और क्या कुछ बचाव की आवश्यकता है, इसको लेकर ईटीवी भारत ने वरिष्ठ डॉक्टर अदित माथुर से बात की.

  • नई शराब नीति को लेकर BJP ने उठाए सवाल, 'जरूरत पड़ने पर होगा LG का घेराव'

राजधानी दिल्ली की नई शराब नीति को लेकर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और रामवीर सिंह बिधूड़ी ने इसे लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा, साथ ही कहा कि जरुरत पड़ने पर एलजी का घेराव करेंगे

  • आज दिल्ली की इन 10 बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

बंगाल में चुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद राष्ट्रीय पार्टियों के दिग्गजों का जमावड़ा पड़ोसी राज्य असम में हो रहा है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जहां असम में आज तीन रैली करने वाल हैं वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो रैलियों को संबोधित करेंगे. आज कौन सी खबर सुर्खियों में रह सकती हैं, डालिए एक नजर.

  • हरियाणा की राजनीति को नया मोड़ देगी जींद की किसान महापंचायत- सुशील गुप्ता

आप के राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आगामी 4 अप्रैल को जींद में होने वाली किसान महापंचायत ऐतिहासिक होगी. इस महापंचायत में 50,000 से अधिक किसान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुनने के लिए आएंगे.

  • गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर कुलदीप फज्जा का शार्प शूटर किया गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा के शार्प शूटर रिंकू को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. रिंकू ने फज्जा को फरार करवाने में अहम भूमिका निभाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details