दिल्ली

delhi

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 11 AM

By

Published : Sep 11, 2020, 11:03 AM IST

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां लॉकडाउन के बीच जारी है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

big news of delhi till 11 am
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 11 AM

  • दिल्ली हिंसा: हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की हत्या के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की हत्या के आरोपी को अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की इजाजत कोर्ट से नहीं मिली. बता दें कि आरोपी मोहम्मद अयुब ने कड़कड़डूमा कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका दायर की थी.

  • दिल्लीः मैजेंटा और ग्रे लाइन पर भी बहाल हुई मेट्रो सेवा, आठ लाइनों पर यात्रा शुरु

राजधानी दिल्ली में आज से यात्रियों के लिए मेट्रो की मैजेंटा और ग्रे लाइन खुल गई है. मतलब अब दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों के लिए आठ लाइन खोल दिए हैं.

  • कोरोना की रोकथाम पर केजरीवाल सरकार ने नहीं दिया ध्यान: चौधरी अनिल कुमार

दिल्ली कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार पर ये आरोप लगाए हैं कि कोरोना की रोकथाम पर केजरीवाल सरकार ने ध्यान नहीं दिया. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कोरोना के रोकथाम को लेकर केजरीवाल गंभीर नहीं हैं.

  • नोएडा: मैजेंटा लाइन पर मेट्रो रूट शुरू, फरीदाबाद-गुरुग्राम का आसान होगा सफर

जनकपुरी पश्चिम से बॉटनिकल गार्डन को जोड़ने वाली मैजेंटा लाइन आज शुरू होने वाली है. ऐसे में गुरुग्राम और फरीदाबाद का सफर आसान होगा. इसी के साथ नोएडा सेक्टर 38 बॉटनिकल मेट्रो स्टेशन से मजेंटा रूट की मेट्रो का संचालन शुरू कर दिया गया है.

  • जम्मू-कश्मीर : बडगाम मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.

  • सेंट्रल दिल्ली: रंजीत नगर इलाके में रात के वक्त हुई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

सेंट्रल दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में रात के वक्त फायरिंग की ख़बर सामने आई है. पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है.

  • पटेल नगर: पुलिस के हत्थे चढ़ा 8 लाख रुपये की ठगी करने वाला दो आरोपी

दिल्ली की पटेल नगर थाने की पुलिस टीम ने चीटिंग के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने 13 जुलाई को योगेश बंसल नाम के एक शख्स से 8 लाख रुपये की ठगी की.

  • दिल्ली: लग्जरी गाड़ी चोरी करने वाले हाईटेक वाहन चोरों को पुलिस ने दबोचा

लग्जरी गाड़ी चोरी करने वाले हाईटेक वाहन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये बिहार में बैठे ऑपरेटर से ऑर्डर मिलने के बाद गाड़ी चोरी करते थे.

  • स्मगलिंग गिरोह के दो स्मगलर को दिल्ली कस्टम ने किया गिरफ्तार

दिल्ली कस्टम डिपार्टमेंट ने स्मगलिंग गिरोह के दो स्मगलर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 13 लाख रुपये से ज्यादा का सोना और 4 आईफोन बरामद किए गए हैं.

  • दिल्ली: क्रेडिट कार्ड से धोखाधड़ी करने के मामले में बैंक एजेंट गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक ग्राहक के क्रेडिट कार्ड के विवरण का इस्तेमाल कर 69 हजार रुपये निकालने के आरोप में नेपाल निवासी एक बैंक एजेंट को गिरफ्तार किया है. आरोपी नेपाल के बेलदादी का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details