दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 1 PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां,बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, किसान और किन मुद्दों पर जारी है सियासत, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Feb 12, 2021, 1:07 PM IST

big-news-of-delhi-till-1-pm
यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 1 PM

  • मंगोलपुरी: आपसी झगड़े में BJP कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के मंगोलपुरी में पड़ोसियों के आपसी झगड़े में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मंगोलपुरी के ब्लॉक निवासी रिंकू के रूप में हुई है. हालांकि परिजनों ने आरोप लगाया है कि एक रंजिश के तहत हत्या की गई है. वहीं हत्या के बाद मंगोलपुरी थाना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

  • पीएम पर राहुल का हमला, कहा-डरपोक हैं मोदी, सैनिकों के बलिदान को दे रहे धोखा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक प्रेस वार्ता में कहा कि गुरुवार को रक्षा मंत्री ने चीन के साथ एलएसी विवाद को लेकर संसद में बयान दिया, लेकिन अभी भी कुछ चीजों पर स्पष्टता जरूरी है. आक्रामक दिख रहे राहुल ने पीएम मोदी पर सैनिकों के साथ धोखा करने और डरपोक होने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए.

  • केरल विधानसभा चुनाव : उम्मीदवारों के चयन पर सीपीआई गंभीर, कड़ी शर्तों के संकेत

केरल में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की केरल राज्य कार्यकारिणी ने उम्मीदवारों पर मंथन शुरू कर दिया है. पार्टी ने जिला समितियों से उम्मीदवारों की सूची मंगवाई है. माना जा रहा है कि दो-तीन बार चुनाव लड़ चुके लोगों को इस बार टिकट नहीं दिया जाएगा. हालांकि, उम्मीदवार के जीतने की संभावना के आधार पर इसमें कुछ अपवाद भी शामिल हो सकते हैं. पढ़ें विस्तार से...

  • शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले ₹ 10 पैसे चढ़ा

अंतरबैंक विदेशी मुद्रा बाजार में आज भारतीय रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 72.79 पर खुला और शुरुआती कारोबार में 10 पैसे के बढ़त हासिल करते हुए 72.77 के स्तर पर पहुंच गया.

  • वीडियो फुटेज दिखाकर दीप सिद्धू से पूछताछ, मौजूदगी की बात कबूली, हिंसा से किया इनकार

लाल किला हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए दीप सिद्धू से क्राइम ब्रांच के द्वारा पूछताछ की जा रही है. शुरुआत में उसने इस हिंसा में शामिल होने की बात से इनकार किया है. लेकिन वीडियो फुटेज दिखाने के बाद उसने लाल किला पर मौजूद होने की बात कबूल की है.

  • आज आएगा नॉर्थ MCD का फाइनल बजट, जनता को मिल सकती हैं कई सौगात

नॉर्थ एमसीडी का बजट आज दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा. बजट में जनता को कई सौगातें मिल सकती हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि इस बजट में जनता पर कोई भी नया टैक्स नहीं लगाया जाएगा.

  • CBSE ने 9वीं और 11वीं की परीक्षा के लिए जारी किए दिशा-निर्देश

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की तारीख का एलान कर दिया है. अब सीबीएसई ने स्कूलों को 9वीं और 11वीं की परीक्षा आयोजित करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं.

दिल्ली एनसीआर में बढ़ा प्रदूषण का स्तर, 330 पहुंचा एयर क्वालिटी इंडेक्स

दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण का स्तर एक बार फिर बढ़ने लगा है. शुक्रवार को यहां पर एयर क्वालिटी इंडेक्स 330 दर्ज हुआ है, जो दिल्ली वालों के लिए चिंता का सबब है.

  • राजौरी गार्डनः 2 साल के बच्चे के साथ नाबालिग नौकर ने किया कुकर्म

कुकर्म के आरोप में राजौरी गार्डन पुलिस ने एक घरेलू नाबालिग नौकर पकड़ा है. आरोपी नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

  • मैदान गढ़ी पुलिस स्टेशन की नई बिल्डिंग तैयार, जल्द होगा उद्घाटन

साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी थाने को खूबसूरत बनाया जा रहा है. थाने की बिल्डिंग पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुकी है. अब इसका उद्दघाटन दिल्ली के सीपी एसएन श्रीवास्तव द्वारा किया जाएगा. अभी हाल ही में ज्वाइंट सीपी, स्पेशल सीपी और डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने थाने की ब्लिडिंग का जायजा लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details