दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 7 PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां लॉकडाउन के बीच जारी है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Oct 3, 2020, 7:07 PM IST

big 10 news of delhi till 7 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • LIVE : राहुल, प्रियंका समेत पांच लोगों को हाथरस जाने की मिली मंजूरी

उत्तर प्रदेश सरकार ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत पांच लोगों को हाथरस जाने की मंजूरी दे दी है.

  • राहुल-प्रियंका को रोकने यमुना एक्सप्रेस वे पर भारी पुलिस बल तैनात

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोकने के लिए ग्रेटर नोएडा के जीरो पॉइंट पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

  • महागठबंधन में सीटें फाइनल, राजद को 144, कांग्रेस को 70

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के दलों के बीच सीट बंटवारे पर सहमति बन गई है. लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल 144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि कांग्रेस को 70 और वाम दलों को 29 सीटें दी गई हैं.

  • राहुल जाएंगे हाथरस, बोले- दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती

उत्तर प्रदेश के हाथरस मामले में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अन्य कांग्रेस सांसदों के साथ फिर से हाथरस जाने की कोशिश करेंगे.

  • गाजियाबाद: कोरोना के 175 नए मामले आए सामने, आज डिस्चार्ज हुए 385 मरीज

शनिवार को गाजियाबाद में 175 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1756 है.

  • JNU प्रवेश परीक्षा 5 अक्टूबर से शुरू, रिकॉर्ड 135462 छात्रों की है आवेदन

जेएनयू में शैक्षणिक सत्र 2020-21 में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा 5 अक्टूबर से शुरू होगी. यह प्रवेश परीक्षा 8 अक्टूबर तक चलेगी. छात्र नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की अधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

  • दुखद है देशभर में कोरोना से एक लाख मौत, दिल्ली में स्थिति सामान्य: सत्येंद्र जैन

देशभर में कोरोना से मौत का आंकड़ा एक लाख को पार कर चुका है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इसे दुःखद बताया है. हालांकि दिल्ली को लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना के मद्देनजर स्थिति सामान्य है.

  • शोपियां एनकाउंटर : 70 दिन बाद परिजनों को सौंपे गए युवकों के शव

सेना द्वारा दक्षिण कश्मीर के शोपियां में हुए मुठभेड़ में मारे गए तीन राजौरी युवकों के शव 70 दिनों से अधिक के अंतराल के बाद दफन करने के लिए उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

  • हाथरस गैंगरेप: एसपी समेत कई निलंबित, पुलिस व वादी-प्रतिवादियों का होगा नार्को टेस्ट

हाथरस मामले पर योगी सरकार सख्त हो गई है. योगी सरकार ने हाथरस जिले के एसपी और डिप्टी एसपी समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है.

  • AAP विधायक सौरभ भारद्वाज की आपत्तिजनक टिप्पणी से बीजेपी नाराज

चिराग दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की नेता शिखा राय ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ विधायक सौरभ भारद्वाज के घर के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details