दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भाजपा ने मतदाताओं से किया आग्रह, वोट डालें और रखें दो गज की दूरी का ध्यान

राजधानी दिल्ली में आज यानी रविवार को MCD की पांच सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. विभिन्न पोलिंग बूथों पर मतदान की प्रक्रिया जारी है. इसी के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट कर मतदाताओं से आग्रह किया है कि मतदान करते समय वे कोविड संबंधी सावधानियों को जरूर बरतें. दो गज की दूरी का रखें ध्यान और मास्क जरूर पहनें.

By

Published : Feb 28, 2021, 12:38 PM IST

Bharatiya Janata Party urges Delhi voters
भाजपा का आग्रह

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम की पांच सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. आज वोटिंग के बाद 3 मार्च को नतीजे सामने आएंगे. इसी के तहत भाजपा ने मतदाताओं से आग्रह किया है कि कोरोना काल में वोट डालने के साथ ही साथ कोविड 19 के नियमों का पालन जरूर करें. इसके लिए दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट भी किया है.

भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट कर मतदाताओं से आग्रह किया

गौरतलब है कि दिल्ली में जिन 5 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है, उनमें से चार पर आम आदमी पार्टी का कब्जा था. चौहान बांगर, त्रिलोकपुरी और कल्याणपुरी सीटें विधानसभा चुनाव 2020 के बाद खाली हुई थीं और यहां से जीतने वाले पार्षद सीधे विधायक बन गए थे.

ये भी पढ़ें:-आज मेरठ जाएंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल , किसान महापंचायत को करेंगे संबोधित

वहीं रोहिणी सीट के पार्षद जो कि पहले BSP में थे, पार्टी छोड़ आप में शामिल हुए थे और विधानसभा चुनाव 2020 में आप की टिकट पर विधायक बने थे. पांचवीं सीट है शालीमार बाग, जहां पर बीजेपी का कब्जा था. 2017 एमसीडी चुनाव में बीजेपी की महिला उम्मीदवार रेणु जाजू ने यहां जीत हासिल की थी. उनकी मृत्यु के बाद यह सीट भी खाली हो गई.

ये भी पढ़ें:-सूरत के बाद आज मेरठ में केजरीवाल, महापंचायत बहाना, चुनाव पर निशाना!

ABOUT THE AUTHOR

...view details