दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, PM मोदी और CM केजरीवाल ने जताया शोक

भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन हो गया है. दिल्ली के अपोलो अस्पताल में उन्होंने दोपहर करीब 12.15 पर अंतिम सांस ली. बता दें नरेंद्र चंचल मां के कई प्रसिद्ध भजनों के लिए जाने जाते थे.

By

Published : Jan 22, 2021, 2:55 PM IST

Updated : Jan 22, 2021, 3:41 PM IST

bhajan-singer-narendra-chanchal-passed-away-in-delhi
भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन

नई दिल्ली:भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन हो गया है. दिल्ली के अपोलो अस्पताल में उन्होंने दोपहर करीब 12.15 पर अंतिम सांस ली. उनके निधन से संगीत प्रेमियों में शोक की लहर दौड़ गई है.

भजनों ने किया प्रसिद्ध

बता दें नरेंद्र चंचल मां के कई प्रसिद्ध भजनों के लिए जाने जाते थे. उनके कई भजन माता के जागरण में हमेशा बजते सुनाई देते थे. नरेंद्र चंचल स्वास्थ संबंधी दिक्कतों की वजह से दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर उनका निधन हो गया.

नरेंद्र चंचल के निधन पर शोक जताते हुए पीएम मोदी ने कहा "लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुख हुआ है. उन्होंने भजन गायन की दुनिया में अपनी ओजपूर्ण आवाज से विशिष्ट पहचान बनाई. शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम् शांति!

वहीं सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा 'मशहूर भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन की दुखद ख़बर मिली. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने पवित्र चरणों में स्थान दें एवं उनके परिवार और चाहने वालों को ये दुख सहने की शक्ति दें. ॐ शांति।

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर शोक जताते हुए लिखा 'ये आवाज़ मां ने अपने पास बुला ली.. दुःखद समाचार... नरेंद्र चंचल जी कि दिवंगत आत्मा को है मां अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवार को यह दुःख सहने की शक्ति दें.

Last Updated : Jan 22, 2021, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details